You are currently viewing बेलगाम नेताः मोदी के मंत्री बोले- किसी ने ऊंगली उठाई तो भरोसा रखिए 4 घंटे में वह अंगुली सलामत नहीं रहेगी
Belgaum Leader: Modi's minister said, if someone raised a finger, trust that he will not be able to save the finger in 4 hours

बेलगाम नेताः मोदी के मंत्री बोले- किसी ने ऊंगली उठाई तो भरोसा रखिए 4 घंटे में वह अंगुली सलामत नहीं रहेगी

गाजीपुर: निर्वाचन आयोग की तमाम सख्ती के बाद भी लोकसभा चुनाव 2019 में काफी नेताओं की बयानबाजी चरम पर है। गाजीपुर से सांसद तथा केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा की चुनावी सभा में धमकी चर्चा में है। मनोज सिन्हा ने कहा था कि अगर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर किसी ने अंगुली उठाई तो भरोसा रखिए 4 घंटे में वह अंगुली सलामत नहीं रहेगी।

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री ने यह बयान गाजीपुर में आयोजित एक सभा में दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी पूर्वांचल का अपराधी किसी की औकात नहीं है कि गाजीपुर की सीमा में आकर बीजेपी के कार्यकर्ता की तरफ आंख दिखाएगा, वह आंख सलामात नहीं रहेगी। इससे पहले मनोज सिन्हा ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता अपराध से अर्जित धन और भ्रष्टाचार को जमींदोज करने के लिए तैयार हैं।

केंद्रीय मंत्री की ओर से धमकी भरे दिए बयान की हर ओर चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि इससे पहले चुनाव आयोग की ओर से विवादित बयान देने वाले नेताओं पर बोलने के लिए प्रतिबंध लगा चुका है जिसमें मायावती पर 48 घंटे और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर 72 घंटे तक बोलने और चुनाव प्रचार में रोक लगा दी थी. लेकिन ऐसा लग रहा है कि नेता बयान देने में मर्यादा की सीमा पार करने में कोई परहेज नहीं कर रहे हैं।