You are currently viewing यात्रीगण कृपया ध्यान दें: विदेश जाने के लिए इमीग्रेशन दफ्तर जाने वाले हो जाये सावधान, महा ठग ट्रेवेल एजेंट के करंट से लगा ऐसा बड़ा झटका कि डूब गए 25 लाख रुपए

यात्रीगण कृपया ध्यान दें: विदेश जाने के लिए इमीग्रेशन दफ्तर जाने वाले हो जाये सावधान, महा ठग ट्रेवेल एजेंट के करंट से लगा ऐसा बड़ा झटका कि डूब गए 25 लाख रुपए

बटालाः विदेश भेजने के नाम पर लोगों से ठगी रुकने का नाम नहीं ले रही। आए दिन पुलिस के सामने इस तरह के कई मामले आ रहे हैं। विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने के केसों की थानों में भरमार है। एजेंट युवाओं को विदेश में अच्छा करियर के सपने दिखाकर उनसे लाखों रुपए ऐंठ रहे हैं। विदेश जाने पर जब पैसे वापस मांगते हैं तो धमकी देने लग जाते हैं। ताजा मामला दकोहा गांव से सामने आया है जहां विदेश भेजने के नाम पर ट्रैवल एजेंट ने एक युवक को 25 लाख रुपए का चूना लगा दिया।

Image result for travel agent fraud

मामले संबंधित जानकारी देते हुए पीड़ित प्रभजीत कौर निवासी दकोहा ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे जर्मनजीत सिंह को मलेशिया भेजने के लिए अपने गांव के ही एक एजेंट और उसकी बहन को 25 लाख रुपए दिए थे, लेकिन न ही उन्होंने मेरे बेटे को विदेश भेजा और न ही हमारे पैसे वापिस किए। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि उक्त एजेंट और उसकी बहन के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करें और हमारे पैसे हमें वापिस दिलवाए जाए।

agent cheated 25 million of rupees name of sending foreign

इस लिए विदेश जाने से पहले पाठकों को सावधानी बरतने की जरूरत है। जालंधर की बात करें तो जल्द ही PLN न्यूज़ ठग इमीग्रेशन कंपनियों को बेनकाब करेगी जो लोगों को अपनी बातों में फांस कर लाखों की ठगी कर रहे है।