You are currently viewing बावा हैनरी ने की आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान की कड़ी निंदा, बोले मोदी सरकार दलितों का आरक्षण खत्म करना चाहती है।
Bawa Henry strongly condemned the statement of RSS chief Mohan Bhagwat, saying the Modi government wants to end the reservation of Dalits.

बावा हैनरी ने की आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान की कड़ी निंदा, बोले मोदी सरकार दलितों का आरक्षण खत्म करना चाहती है।

जालन्धरः लोकसभा चुनाव सन 2019 को लेकर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में उम्मीदवार चौधरी संतोख सिंह के समर्थन में कबीर नगर, गाजीगुला ,प्रीत नगर ,किला मोहल्ला ,ईसा नगर , गोपाल नगर और भगत सिंह कॉलोनी में पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री व् प्रदेश कांग्रेस के उप प्रधान अवतार हैनरी और विधायक व् आल इण्डिया कांग्रेस के सदस्य अवतार जूनियर हैनरी ने कांग्रेसी बैठके की।
इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री हैनरी ने भाजपा के नेतृत्व वाली मोदी सरकार पर की मोदी सरकार के नेता दलितों और ओ बी सी का आरक्षण ख़त्म करना चाहती है। आर एस एस प्रमुख मोहन भागवत के इस बयान की कड़ी निंदा करते हुए पूर्व मंत्री हैनरी ने कहा की मोदी सरकार की विचारधारा भी आर एस एस वाली है। भाजपा दलितों और पिछड़ी श्रेणी वर्ग को आरक्षण देने से नाखुश है और आरक्षन को ख़त्म करना चाहती है.हैनरी ने कहा कांग्रेस ही दलितों की हितेषी है और कांग्रेस पार्टी ने सदा ही दलितों और गरीबो के हक़ की लड़ाई लड़ी है और हमेशा लड़ती रहेगी। उत्तरी हलके के विधायक अवतार जूनियर हैनरी ने अपने संबोदन में कहा की देश के हालात इतने ख़राब पहले कभी नहीं हुए थे. हैनरी ने केंद्र की मोदी सरकार पर विफल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश में कानून – व्यवस्था की हालत अब तक के इतिहास में सबसे बुरी स्थिति में है। उन्होंने कहा कांग्रेस के 60 सालों के शासन में देश की स्तिथि ख़राब नहीं हुई थी। अंत विधायक ने जनता को यह आश्वासन दिया की इस बार फिर केंद्र में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी और देश फिर खुशहाल होगा। इस बैठक में पार्षद सरफो देवी , पार्षद पति प्रीत खालसा , कामरेड राज कुमार , तारा सिंह नागरा , रोदचंद , यशपाल भगत ,लखबीर सिंह , गोल्डी , लक्की ,गौरव मागो , जिंदु , धर्मपाल , मनोज , नवन सेठी , तिलक राज , मोनू पटियाल , अजीत सिंह आदि मौजूद थे।