You are currently viewing संतोख चौधरी के लिए बेहद बुरी ख़बर, गिरने वाला है मुसीबतों का पहाड़, बेटे की हार के बाद पिता को भी चखना पड़ सकता है हार का स्वाद

संतोख चौधरी के लिए बेहद बुरी ख़बर, गिरने वाला है मुसीबतों का पहाड़, बेटे की हार के बाद पिता को भी चखना पड़ सकता है हार का स्वाद

जालंधर (अमन बग्गा): जालंधर लोकसभा सीट से घोषित कांग्रेसी उम्मीदवार चौधरी संतोख सिंह के लिए बेहद बुरी खबर है। उनके ऊपर मुसीबतों का पहाड़ गिरने वाला है। खबर आ रही है कि जालंधर में कांग्रेस पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहिंदर सिंह केपी ने आज़ाद चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। दरअसल, वह पार्टी द्वारा टिकट न दिए जाने से नाराज चल रहे है जिस कारण जल्द ही वह आजाद चुनाव लड़ने का ऐलान कर सकते है।

Image result for mohinder singh kp

अगर ऐसा होता है तो कांग्रेस पार्टी के लिए मुशिक्लें जरुर खड़ी हो जाएंगी। बताया जाता है कि केपी की जालंधर पर काफी अच्छी पकड़ है। वह जालंधर से सांसद रह चुके हैं और कैप्टन सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। अगर वह आजाद चुनाव लड़ने का ऐलान कर देते है तो चौधरी संतोख सिंह को हार का सामना करना पड़ सकता है।

हाल ही में चौधरी संतोख सिंह के एक निजी टीवी चैनल द्वारा किए गए स्टिंग सामने आने से पंजाब की राजनीति गर्मा गई थी। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले सामने आया यह स्टिंग भी उनकी हार का कारण बन सकता है। हाला कि पीएलएन इस स्टिंग के सही होने की पुष्टि नहीं करता। वहीं, उनके बेटे बिक्रम सिंह चौधरी ने पिछला विधानसभा चुनाव फिल्लौर से लड़ा था। पिता के सासंद होने के बावजूद भी बिक्रम को हार का सामना करना पड़ा था। अब अगर केपी आजाद चुनाव लड़ने का ऐलान कर देते है तो कहा जा रहा है कि बेटे के बाद पिता को भी हार का स्वाद चखना पड़ सकता है।