जालंधर: साइकिलिंग के शौकीनों के लिए बुरी खबर, अब नहीं कर पाएंगे ये काम

जालंधर: साइकिलिंग के शौकीनों के लिए बुरी खबर, अब नहीं कर पाएंगे ये काम

 

जालंधर: पटियाला हाईवे पर एक कार द्वारा दो साइकिल सवारों को कुचल दिया गया था। इस घटना के बाद शहरी ट्रैफिक पुलिस सतर्क हो गई है और उन्होंने राजमार्ग पर साइकिल चलाने पर प्रतिबंध लगा दिया। हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक आदेश जारी नहीं किए गए हैं, लेकिन इस क्षेत्र में तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को स्पष्ट कर दिया गया है कि किसी को भी राजमार्ग पर साइकिल चलाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

 

 

 

इस बारे में डीसीपी ट्रैफिक नरेश डोगरा ने कहा कि साइकिल पर रिफ्लेक्टर या अन्य लाइट नहीं हैं, जिसके कारण दुर्घटना होने का खतरा है। इस वजह से, लोगों से आग्रह किया जाता है कि वे राजमार्ग पर साइकिल की सवारी न करें। उन्होंने आगे कहा कि जो लोग साइकिल से जाते हैं उन्हें जागरूक किया जाएगा और रोका जाएगा।

 

 

 

 

लोगों को अक्सर सुबह शहर के राजमार्गों पर साइकिल चलाते देखा जा सकता है। बता दें, साइकिल चलाने का क्रेज इतना बढ़ गया है कि लोग 20-20 हजार रुपये की साइकिल खरीद रहे हैं और साइकिल पर कई किलोमीटर का सफर तय कर रहे हैं।

 

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें-