You are currently viewing शिव सेना के प्रधान पर हमलावरों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत- एक जख़्मी

शिव सेना के प्रधान पर हमलावरों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत- एक जख़्मी

-कई दिनों से मिल रही जान से मारने की धमकियों के बावजूद शिव सेना नेता को नही दी गई पुलिस सुरक्षा

-बार बार गुहार लगाता रहा शिव सेना नेता की मुझे मारने की हो रही साजिश, लेकिन हिन्दू नेताओं की पंजाब पुलिस को नही कोई परवाह

-पंजाब में हिन्दू नेताओं की सुरक्षा को लेकर कैप्टन सरकार के दावे खोखले साबित

गुरदासपुर: आज शाम धारीवाल शहर के ढडवां रोड पर दो अज्ञात नौजवानों द्वारा चलाई गई गोली से शिवसेना हिन्दुस्तान उत्तर भारत यूथ विंग के प्रधान हनी महाजन और एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार लगभग शाम 6:45 बजे दो अज्ञात नौजवान हथियार समेत एक किरयाना की दुकान में दाखिल हुए और दुकान पर बैठे नौजवान अशोक कुमार पुत्र जगदीश कुमार और उसके साथ ही बैठे शिवसेना हिन्दुस्तान उत्तर भारत के यूथ विंग के प्रधान हनी महाजन पर अंधाधुध 10 फायर कर दिए। गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद उक्त दोनों आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

घटना के बाद शहर वासियों ने घायल अशोक कुमार और हनी महाजन को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया जहां अशोक कुमार ने दम तोड़ दिया। इस संबंधी सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरु कर दी। वहीं इस घटना को लेकर शिवसेना हिन्दुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ने इसकी कड़ी निंदा की है। उन्होंने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। पीएलएन से हुई फोन पर बातचीत के दौरान पवन गुप्ता ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हिन्दू नेताओं को मरवाने की साजिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि हमने पहले ही पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने हमारी मांगो को अंदेखा कर दिया। सुरक्षा को लेकर सरकार के दावे खोखले साबित हुए है।

देखें VIDEO