You are currently viewing बेगुनाह बेटे को छोड़ने के लिए 50 हजार मांग रहा था ASI, विजिलेंस टीम ने रंगो हाथों पैसे लेते दबोचा

बेगुनाह बेटे को छोड़ने के लिए 50 हजार मांग रहा था ASI, विजिलेंस टीम ने रंगो हाथों पैसे लेते दबोचा

चंडीगढ: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने थाना सदर गुरदासपुर में तैनात एक सहायक सब इंस्पेक्टर (एएसआई) को 40,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। एएसआई राजिंदर कुमार को पठानकोट जिले के जांगला गांव के रहने वाले इंद्रजीत राय की शिकायत पर काबू किया गया। इस मामले में एक और एएसआई कुलदीप सिंह, जो अभी पंजाब पुलिस अकादमी, फिल्लौर में प्रशिक्षण ले रहा है, को गिरफ्तार किया जाना बाकी है।

मामले के बारे में बताते हुए, उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो से संपर्क किया और आरोप लगाया कि अपने निर्दोष बेटे स्वतंत्र रॉय को पुलिस मामले से बाहर निकालने के लिए एएसआई ने उससे 50,000 रुपए की मांग की है।

शिकायत की पुष्टि करने के बाद, विजिलेंस ब्यूरो अमृतसर रेंज की एक टीम ने एक जाल बिछाया और अपराधी को पकड़ लिया। दो सरकारी गवाहों की उपस्थिति में उसके पास से रिश्वत का पैसा बरामद किया गया था। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो पुलिस स्टेशन अमृतसर में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है।