You are currently viewing जालंधरः पैसों की लालच में अंधा हुआ ASI, विजिलेंस टीम ने पांच हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

जालंधरः पैसों की लालच में अंधा हुआ ASI, विजिलेंस टीम ने पांच हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

जालंधरः विजिलेंस ब्यूरो जालंधर रेंज की होशियारपुर यूनिट ने जीआरपी के एएसआई को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी थाना जीआरपी जालंधर की चौकी में तैनात है जिसकी पहचान इंचार्ज एएसआई सरबजीत सिंह के रुप में हुई है। दरअसल, विजिलेंस ब्यूरो में एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी ननद के बेटे ने फरवरी 2019 में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में मृतक की माता के बयान पर जीआरपी मुकेरियां ने 174 के तहत कार्रवाई की थी।

शिकायतकर्ता के अनुसार अब 15 दिन पहले एसएसआई ने उन्हें फोन कर मृतक की मां की ओर से दोबारा इंक्वायरी खुलवाए जाने की बात कही। उसने बताया कि मामला जीआरपी के वरिष्ठ अधिकारियों की निगरानी में है और मृतक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के लिए उसका नाम सामने आ रहा है। अगर वह चाहें तो वह उसकी मदद कर सकता है, जिसके बदले में उसे 5000 रुपए रिश्वत की मांग की।

इस बात की पुष्टि करते हुए विजिलेंस ब्यूरो जालंधर के एसएसपी दलजिंदर सिंह ढिल्लों ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद उनकी टीम ने ट्रैप लगा एएसआई को 5000 रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।