You are currently viewing 2000 इंजीनियर्स और वैलुयर्स की भारत की प्रसिद्ध संस्था ने “डिजिटल मीडिया एसोसिएशन-DMA” के पत्रकारों को स्मृति चिंह देकर किया सम्मानित.

2000 इंजीनियर्स और वैलुयर्स की भारत की प्रसिद्ध संस्था ने “डिजिटल मीडिया एसोसिएशन-DMA” के पत्रकारों को स्मृति चिंह देकर किया सम्मानित.

जालंधर ( PLN) काउंसिल ऑफ इंजीनियर्स और वैलुयर्स, जे.के. सीमेंट, अमेरिकन सोसायटी ऑफ हीटिंग, रेफ्रिजरेटिंग और एयर कंडीशनिंग इंजीनियर्स ASHRAE चंडीगढ़ चैप्टर के सहयोग से स्थानीय होटल में सीओपी समारोह का आयोजन किया गया। सीओपी द्वारा आयोजित इस दूसरे एक दिवसीय सत्र में आईबीबीआई द्वारा आयोजित परीक्षा को उत्तीर्ण करने वाले सदस्यों को अभ्यास के प्रमाण पत्र वितरित किए गए।

इस दौरान निदेशक ईंजी. संदीप बंसल ने सीईवी-आईएएफ (CEV-IAF) की विभिन्न उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए रिपोर्ट प्रस्तुत की।

इस मेगा इवेंट में 2000 इंजीनियर्स और वैलुयर्स वाली देश की प्रसिद्ध संस्था “काउंसिल ऑफ इंजीनियर्स और वैलुयर्स” (CEV) ने “डिजिटल मीडिया एसोसिएशन” 【DMA】के पत्रकारों को स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया।

साथ ही CEV इंडिया और CEV टेक्नो न्यूज़ की तरफ से डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) के दो सदस्यों चेयरमैन अमन बग्गा और सीनीयर वाईस प्रैसीडेंट प्रदीप वर्मा को परिषद की लाइफ टाइम कार्यकारी सदस्यता से सम्मानित करते हुए उन्हें सर्टिफिकेट और ICARD भेंट किया गया।

इस के साथ ही वाईस प्रैसीडेंट श्री राणा हिमाचल, वाईस प्रैसीडेंट वरुण अग्रवाल, जिला सचिव सुमेश शर्मा, व पंकज कुमार सहित पूरी डिजिटल मीडिया एसोसिएशन टीम का सीईवी की तरफ से विशेष तौर पर सम्मान किया गया।

सी.ई.ओ डॉ. राजविंदर सिंह ने कहा कि CEV IAF RVO उत्तर भारत (पंजाब, हिमाचल, जम्मू और कश्मीर, हरियाणा, उत्तराखंड) के इस क्षेत्र में IBBI, MINISTRY OF CORPORATE AFFAIRS के तहत दसवां और अपनी तरह का एकमात्र पंजीकृत RVO है, जो हर समय वैलुयर्स से न्यूनतम सदस्यता शुल्क में अधिकतम लाभों के साथ सेवा के आधार पर पेशेवरों की सहायता करता है।

ईंजी. वैभव बंसल निदेशक और एमडी शेफालिका बंसल ने कहा कि हाल ही में जालंधर, मंगलौर, भोपाल और कानपुर, बठिंडा में आयोजित शिक्षा कार्यक्रम अत्यधिक सफल रहे और सीईवी IAF के पारदर्शी और सदस्यों के अनुकूल कामकाज के प्रति पेशेवरों ने अच्छा विश्वास दर्शाया है।

शिक्षा अधिकारी ईंजी. राजेश कुमार ने सभी लोगों को प्रोत्साहित किया। उन्होने सभी से जितनी जल्दी हो सके अपनी प्रतिभा को बढ़ाने के लिए परीक्षाओं को जल्द से जल्द पूरा करने, सरकार की नीतियों के साथ हाथ मिलाने के लिए और वेल्यूएशन के महान पेशे को विनियमित करने के लिए पहल करनें अपील की।

डॉ. राजविंदर सिंह बंसल ने सभी को जानकारी देते हुए बताया कि पंजीकृत वालुअर्स के लिए आचार संहिता और धारा 247 के तहत कंपनी के अधिनियम के तहत मूल्यांकन कैसे किया जाता है। इस अवसर पर ईंजी. संदीप बंसल ने बताया कि पंजीकृत वालुअर्स के लिए आचार संहिता विभिन्न उद्देश्यों के लिए आवश्यक मूल्यांकन रिपोर्ट कैसे तैयार करें।

जे के सीमेंट के जोनल मैनेजर विकास मल्होत्रा के भवन निर्माण उद्योग में जे के सीमेंट द्वारा जारी किए गए नये उत्पादों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि जे के सीमेंट नें भवन निर्माण में प्रयोग होने वाले कई ऐसे उत्पाद बनाए हैं जिनसे ग्राहक के समय की बचत तो होती ही है साथ ही ये उत्पाद किफायत व मजबूती में भी बैमिसाल हैं। उन्होने इस बारे में सभी को पीपीटी प्रैजेंटेशन के द्वारा कई उत्पादों की विस्तृत जानकारी भी दी।

इस अवसर पर रंजन गुप्ता (अध्यक्ष), ईंजी. संदीप बंसल (निदेशक), डॉ राजविंदर सिंह (सीईओ और कार्यकारी निदेशक), ईंजी. वैभव बंसल (निदेशक), श्रीमती शेफालिका बंसल (निदेशक), ईंजी. मनोज मित्तल, ईंजी. राजेश कुमार, ईंजी. प्रताप चंद, ईंजी. किशोर शर्मा, ईंजी. नवीन बंसल, ईंजी. विकास चोपड़ा, लोकेश गुप्ता, ईंजीं चुराग सिंह, ईंजी. जी.एस. बेदी, हरविंदर सिंह, ईंजी. अरुन वर्मा, ईंजी. हरनेक सिंह, ईंजी. विजय सहदेव, ईंजी. विकास मल्होत्रा और अन्य गणमान्य सदस्य उपस्थित थे।