You are currently viewing एक और फादर बना बलात्कारी, नशे की गोलियां देकर स्कूल में फादर करता था मासूम छात्रा से रेप, पोक्सो एक्ट के तहत फादर, डिप्टी प्रिंसिपल, क्लास टीचर और नर्स के खिलाफ मामला दर्ज

एक और फादर बना बलात्कारी, नशे की गोलियां देकर स्कूल में फादर करता था मासूम छात्रा से रेप, पोक्सो एक्ट के तहत फादर, डिप्टी प्रिंसिपल, क्लास टीचर और नर्स के खिलाफ मामला दर्ज

धनबादः झारखंड से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। धनबाद में स्थित एक स्कूल के फादर पर चौथी कक्षा की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। मामला सामने आने के बाद लोग फादर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है। धनबाद के कोड़ाडीह के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 8 साल की बच्ची ने फादर पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के मुताबिक फादर पहले बच्ची को नशे की दवा देकर बेहोश करते थे और उसके बाद बच्ची से बलात्कार किया करते थे।

रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की तबियत आए दिन खराब रहती थी जिसके बाद उसे स्कूल के ही एक कमरे में ले जाकर सुला दिया जाता था। उसी दौरान फादर उसे नशे की गोली देकर उसका यौन शोषण किया करते थे। बच्ची ने पुलिस को बताया कि फादर बेहोश कर उसके साथ गंदी हरकतें किया करते थे और उस दौरान वहां नर्स और क्लास टीचर में मौजूद रहते थे।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फादर के अलावा डिप्टी प्रिंसिपल, क्लास टीचर और नर्स के खिलाफ भी पोक्सो एक्ट के तहत ही मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए नर्स को हिरासत में भी लिया है। बता दें कि फादर पर बच्ची के आरोप लगाने के बाद धनबाद पीएमसीएच की एक टीम ने बच्ची की मेडिकल जांच की जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। फिलहाल मेडिकल बोर्ड ने इस पर अपनी अंतिम रिपोर्ट नहीं दी है।