नए साल को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया फनी ट्वीट, पढ़ कर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

नए साल को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया फनी ट्वीट, पढ़ कर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

मुंबईः महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्टूबर में रिलीज फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आए थे। फिल्म में भले ही उनका छोटा रोल हो, लेकिन इसे काफी पसंद किया गया था। अब नए साल में बिग बी की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। हालांकि नए साल को लेकर अमिताभ का फनी रिएक्शन है। हाल ही में अमिताभ ने ट्विटर पर साल 2020 को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘नया साल आने में बस कुछ ही दिन बाक़ी हैं। ज्यादा परेशान होने की बात नहीं है , बस …. 19-20 ( उन्नीस बीस ) का ही फर्क है।’ इसके साथ उन्होंने हंसते हुए ईमोजी बनाए।

दरअसल साल 2019 के बाद 2020 आने वाला है। इसी को लेकर बिग बी ने लिखा है कि सिर्फ 19-20 का ही फर्क है। साल 2019 अमिताभ की सेहत की लिए ज्यादा अच्छा नहीं रहा। पिछले कुछ वक्त से उनकी सेहत को लेकर कई तरह की खबरें भी आईं। हालांकि अभी वे ठीक हैं, इस साल उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी नवाजा गया। उनके इस मजाकिया ट्वीट को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ ने उनका मजाक भी उड़ाया।

एक ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘सोचा था विजय बहुत बड़ा वाला हीरो है पर विजय ही बड़ावाला विलेन निकला’। एक यूजर ने फटकार लगाते हुए कहा- ‘कितने आसान से कह दिया सर जी 19-20 का फर्क है ज्यादा परेशान ना हो, जब की देश NRC और CAA की आग में चल रहा है कोई कैसे न्यू ईयर मना सकता है’। एक अन्य ने लिखा- ‘भाई फिल्मी हीरो सिर्फ में हीरो होता है रियल लाइफ में जीरो होता है’।

एक यूजर ने लिखा- ‘सिर्फ 19-20 का ही फर्क नहीं है महोदय.. सबसे बड़ा फर्क है ये है कि सदी का महानायक अब सदी का कायर बन गया है’। एक यूजर ने बिग बी क्लास लगाते हुए लिखा- ‘देश में सब परेशान है साहेब, आपको 19-20 की लगी हुई है, देश के लिए कुछ बोलिए’। एक अन्य ने लिखा- ‘सर आप सिर्फ फिल्मों में ही देश के मुद्दे उठाते है क्या ? इंडिया में इतना सबकुछ चल रहा है, आपके मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है ? ‘