You are currently viewing अमेरिका: यूनिवर्सिटी कैंपस की झील से बरामद हुआ भारतीय मूल की छात्रा का शव, हफ्ते भर से थी लापता

अमेरिका: यूनिवर्सिटी कैंपस की झील से बरामद हुआ भारतीय मूल की छात्रा का शव, हफ्ते भर से थी लापता

नई दिल्लीः अमेरिकी के इंडियाना में स्थित एक शीर्ष विश्वविद्यालय के परिसर से 21 वर्षीय भारतीय मूल की एक छात्रा का शव बरामद किया गया है। सीबीएस मीनेसोटा की खबर के मुताबिक एनरोज जेरी नोट्रे डेम विश्वविद्यालय की छात्रा थी। वह एक पारंगत संगीतकार भी थी। वह 21 जनवरी से लापता थी। ट मैरी झील से भारतीय मूल की छात्रा एन्नरोज़ जेरी (21) का शव बरामद किया गया है।

अधिकारियों ने उसके खतरे में होने को मानते हुए गुरुवार को एक चेतावनी जारी की थी। विश्वविद्यालय के मीडिया संबंध कार्यालय, नोट्रे डेम न्यूज ने एक बयान में कहा, ‘जेरी मंगलवार शाम से लापता थी और नोट्रेडेम पुलिस ने उसका पता लगाने के लिए कई सुरागों पर काम किया था।’ जन सुरक्षा कर्मियों ने परिसर में स्थित झील में शुक्रवार को उसका शव पाया। बतौर रिपोर्ट, शुरुआती जांच में जेरी के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। स्थानीय खबरों के मुताबिक झील में दुर्घटनावश गिरने के चलते जेरी की मौत हुई होगी। जेरी इस साल स्नातक का पाठ्यक्रम पूरा करने वाली थी और वह दंत चिकित्सा में अध्ययन करना चाहती थी।