You are currently viewing हैरतअंगेज! हॉलिडे पार्टी पर कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिया 35-35 लाख रुपए का बोनस, खुशी में स्टाफ के निकले आंसू

हैरतअंगेज! हॉलिडे पार्टी पर कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिया 35-35 लाख रुपए का बोनस, खुशी में स्टाफ के निकले आंसू

नई दिल्लीः अमेरिका के बाल्टीमोर की सेंट जॉन प्रोपर्टीज नाम की कंंपनी ने अपने स्टाफ को करीब 35-35 लाख रुपये बोनस के रूप में दिए हैं। कंपनी ने अपने सभी 198 स्टाफ को बोनस देने में 71 करोड़ रुपये खर्च किया है। बोनस का चेक लेने के बाद कई स्टाफ हैरान रह गए और कई लोगों की आंखों में खुशी के आंसू आ गए।

कंपनी ने एक हॉलिडे पार्टी के मौके पर बोनस का ऐलान किया। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टाफ को उनके कार्यकाल के हिसाब से बोनस की रकम मिलेगी, लेकिन ज्यादातर स्टाफ 35 लाख रुपए पाएंगे। कंपनी का कहना है कि वह स्टाफ को अतिरिक्त पैसे देने में इसलिए कामयाब हुई क्योंकि कंपनी ने शानदार प्रदर्शन किया है। अमेरिका के 8 राज्यों में कंपनी ने ऑफिस, रिटेल स्टोर और गोदाम के लिए 2 करोड़ स्क्वायर फीट के मकान तैयार किए हैं।

कंपनी की ओर से जारी एक वीडियो में अकाउंट्स स्पेशलिस्ट डेनिएल वेलेन्जिया ने कहा कि यह जिंदगी बदलने वाली चीज है। वे 19 सालों से कंपनी के साथ काम करते रहे हैं। खास बात ये है कि यह हॉलिडे बोनस कंपनी की ओर से सालाना दिए जाने वाले बोनस से बिल्कुल अलग है।