गजब! फिल्म हिट कराने के लिए इस सुपरस्टार के फैंस करने लगे जमीन पर भोजन

गजब! फिल्म हिट कराने के लिए इस सुपरस्टार के फैंस करने लगे जमीन पर भोजन

चेन्‍नैः साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत के फैंस की दीवानगी का कोई जवाब नहीं है। सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘दरबार’ 9 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्‍म की कामयाबी के लिए उनके प्रशंसकों ने विशेष प्रार्थनाएं की हैं। उनके कुछ फैंस ने फिल्‍म ‘दरबार’ की कामयाबी के लिए बिना प्‍लेट के सीधे फर्श पर खाना रखकर खाया। इस प्रथा को स्‍थानीय भाषा में ‘मान सोरू’ कहते हैं। इस बारे में एक फैन ने कहा, ‘हमने 15 दिनों तक उपवास रखा और मान सोरू किया। हमें पूरा भरोसा है कि इस फिल्‍म को जबर्दस्‍त कामयाबी मिलेगी।’ प्रशंसकों ने इसी तरह के कुछ और करतब किए। कुछ ने अपने मुंह के आरपार नुकीले तार चुभाए।

जब ‘दरबार’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था उस समय रिलीज होते ही इसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। फिल्म में रजनीकांत एक कॉप के रोल में हैं। उन्हें पुलिस अफसर के रोल में देख फैन्स क्रेजी हो गए और सोशल मीडिया पर ट्रेलर और रजनीकांत के लुक की तारीफ की थी।

जिस तरह रजनीकांत के अभिनय की खूब चर्चा होती है उसी तरह उनके फैंस की दीवानगी भी सुर्खियां बटोरती है। उनके एक ऐसे फैन हैं जो रजनीकांत की हर नई फिल्‍म को रिलीज के बाद उसे एक हजार गरीबों को मुफ्त में दिखाते हैं। इस अनोखी आदत के फेर में उन पर लाखों का कर्ज हो चुका है। इसी तरह एक दूसरे फैन हैं जो रजनी की फिल्‍म को हिट कराने के लिए घुटनों के बल 1500 सीढ़‍ियां चढ़ चुके हैं।