You are currently viewing लुधियाना में रवनीत बिट्टू को टक्कर देने बैंस उतरे मैदान में, कांग्रेस की बढ़ी चिंता, संगरूर में पूर्व वित्त मंत्री लड़ेंगे चुनाव

लुधियाना में रवनीत बिट्टू को टक्कर देने बैंस उतरे मैदान में, कांग्रेस की बढ़ी चिंता, संगरूर में पूर्व वित्त मंत्री लड़ेंगे चुनाव

चंडीगढ़ः शिरोमणि अकाली दल ने संगरूर लोकसभा सीट से पार्टी के पूर्व वित्तमंत्री परमिंदर सिंह ढींडसा को आज अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया। इस दौरान पार्टी के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने कहा कि शेष चार सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान जल्द कर दिया जाएगा। दूसरी ओर लुधियाना की बात करें तो मौजूदा सांसद रवनीत बिट्टू को टक्कर देने के लिए पंजाब डेमोक्रेटिक अलांयस ने सिमरजीत सिंह बैंस को यहां से उम्मीदवार घोषित किया है। इससे कांग्रेस पार्टी की चिंता बढ़ गई है।

Image result for परमिंदर सिंह ढींडसा

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच रोमाचंक मुकाबला देखने को मिल सकता है क्योंकि बैंस बर्दस का भी लुधियाना में काफी दबदबा है। वह आजाद ही विधानसभा चुनाव जीतकर विधायक बनते आ रहे हैं। अभी तक अकाली दल ने यहां से अपने उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है। कहा जा रहा है कि वह जल्द यहां से अपने प्रत्याशी का ऐलान करेंगे।

Image result for सिमरजीत सिंह बैंस

बता दें शिरोमणि अकाली दल अब तक छह सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर चुकी है। खडूरसाहिब से बीबी जागीर कौर ,जालंधर (सु0) से लोकसभा के पूर्व उपाध्यक्ष चरनजीत सिंह अटवाल, आनंदपुर साहिब से निर्वमान सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा, पटियाला से पूर्व मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा, फतेहगढ साहिब से पूर्व आईएएस दरबारा सिंह गुरू उम्मीदवार बनाया है।