You are currently viewing अकाली-भाजपा ने हमेशा दलितों के हितों की रक्षा कीः इंदर इकबाल सिंह अटवाल

अकाली-भाजपा ने हमेशा दलितों के हितों की रक्षा कीः इंदर इकबाल सिंह अटवाल

जालंधर: भारतीय जनता पार्टी के एससी मोर्चा की एक अहम मीटिंग आज प्रधान सोनू दिनकर की अगुवाई में जालंधर लोकसभा हलके के उम्मीदवार डॉ. चरणजीत सिंह अटवाल के दफ्तर में हुई। इस मीटिंग में विशेष तौर पर पूर्व विधायक इंदर इकबाल सिंह अटवाल और भाजपा सचिव सेल विंग बलविंदर गिल शामिल हुए। इस दौरान अपने संबोधन में इंदर इकबाल सिंह अटवाल ने बाबा साहेब अंबेडकर की सोच को संभालने की बात करते हु ए कहा कि शिरोमणि अकाली दल और भाजपा ने हमेशा दलितों के हितों की रक्षा की है।

इस मौके पर बलविंदर गिल और सोनू दिनकर ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस पार्टी ने दलित भाईचारे को हमेशा अपने वोट बैंक के लिए ही इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि अब दलित एक हो चुका है, कांग्रेस जैसी दलित शोषित पार्टियों को वोट डालकर वह अपना वोट बर्बाद नहीं करेगी। समारोह के दौरान पदाधिकारियों के विशेष कर्तव्यों का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एससी मोर्चा के पदाधिकाकियों द्वारा स. अटवाल के हाथों एडवोकेट गोमती भगत को सचिव पद के लिए अधिकारिक पत्र देकर सम्मान दिया गया।

इस मीटिंग में भाजपा एससी विंग के वरिष्ठ पदाधिकारी व मंडल अध्यक्ष महेंद्र भगत के अलावा डीपी खोसला, सोनू दिनकर, ओम प्रकाश भगत, अजमेर सिंह बादल, विनोद पासी, बलराज, हरराज कुमार, कमल सांसी, सुरिंदर, राज कुमार भट्टी, रणबीर नन्ना , संदीप, रोशन लाल, पीर लाल, धर्मपाल, राज कुमार गिल, अशोक भगत, मंगत भगत, रणवीर सहोता, अश्वनी अटवाल और कई अन्य लोग उपस्थित थे।