You are currently viewing ऐश्वर्या राय और आराध्या ने दी कोरोना को मात, अभिषेक बच्चन ने Tweet कर कही ये बात

ऐश्वर्या राय और आराध्या ने दी कोरोना को मात, अभिषेक बच्चन ने Tweet कर कही ये बात

 

मुंबई: कोरोना का शिकार हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन को आज कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और दोनों घर लौट आई हैं। अभिषेक बच्चन ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी।

 

 

 

उन्होंने लिखा, ‘आपकी प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद। हमे हमेशा आप सभी के एहसानमंद रहेंगे। शुक्र है कि ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब दोनों घर पर रहेंगी। मैं और मेरे पिता अस्पताल में मेडिकल स्टाफ की निगरानी में रहेंगे।’

 

 

 

कोरोना के संक्रमण के चलते ऐश्वर्या और आराध्या को जुहू स्थित बंगले ‘जलसा’ में एक हफ्ते के लिए होम क्वॉरन्टीन किया गया था। मगर 17 जून को सांस लेने में तकलीफ और बुखार के चलते ऐश्वर्या और आराध्या को नानावटी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

 

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन और उनका परिवार पिछले कुछ दिनों से नानावती अस्पताल में कोरोना का इलाज चल रहा है। पहले बिग बी और अभिषेक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं ऐश्वर्या और आराध्या का घर पर ही इलाज चल रहा था लेकिन फिर कुछ दिनों पहले ही उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें