You are currently viewing Airtel ग्राहक ध्यान दें, इस रिचार्ज पर मिलेगा लाखों का फायदा

Airtel ग्राहक ध्यान दें, इस रिचार्ज पर मिलेगा लाखों का फायदा

नई दिल्ली: एयरटेल ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। कंपनी प्रीपेड ग्राहकों के लिए 599 रुपए का प्लान लेकर आई है जिसमें ग्राहकों को प्लान के साथ चार लाख रुपए का जीवन बीमा मिलेगा। इसके लिए भारती एक्सा और एयरटेल ने करार किया है। इसके अलावा पैक में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन, किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉल और 100 एसएमएस प्रति दिन जैसी सुविधाए भी शामिल है।

दोनों कंपनियों ने संयुक्त बयान में कहा , ‘इस रिचार्ज की वैधता 84 दिन होगी और हर रिचार्ज के साथ तीन महीने के लिए बीमा कवर अपने आप मिल जाएगा। 18 से 54 वर्ष के सभी ग्राहकों को बीमा की सुविधा मिलेगी और इसके लिए कागजी दस्तावेजों या चिकित्सा परीक्षण की जरूरत नहीं होगी। बीमा का प्रमाण पत्र डिजिटल रूप से तुरंत वितरित किया जाएगा।’

बयान में कहा गया है कि अनुरोध पर ग्राहक के घर पर बीमा की प्रति भेजी जाएगी। बीमा का लाभ लेने के लिए, ग्राहक को पहले रिचार्ज के बाद एसएमएस, एयरटेल थैंक्स एप या एयरटेल रिटेलर के माध्यम से कवर के लिए नामांकन करना होगा। कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि एयरटेल ने इस सेवा को दिल्ली समेत कुछ चुनिंदा राज्य में पेश किया है और धीरे – धीरे देश भर में इसे पेश करेगी।