You are currently viewing Airtel लाया धमाकेदार प्लान, रोजाना पाए 2GB डेटा, 4 लाख का इंश्योरेंस भी मिलेगा फ्री

Airtel लाया धमाकेदार प्लान, रोजाना पाए 2GB डेटा, 4 लाख का इंश्योरेंस भी मिलेगा फ्री

नई दिल्लीः भारती एयरटेल अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक बार फिर घमाकेदार प्लान लेकर आया है। कंपनी ने इसकी कीमत 599 रुपये रखी है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। खास बात ये है कि ये एयरटेल के इस नए 599 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 4 लाख रुपये का इंश्योरेंस भी मिलेगा। एयरटेल के इस प्लान में ग्राहकों को रोज 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और पूरी वैलिडिटी के दौरान रोज 100 SMS भी मिलेगा।

एयरटेल के पास पहले से ही 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान मौजूद है, जिसमें 82 दिनों की वैलिडिटी के दौरान रोज 2GB डेटा दिया जाता है। हालांकि नए 599 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को लाइफ इंश्योरेंस के फायदे अलग से दिए जाएंगे। लाइफ इंश्योरेंस का लाभ ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए एयरटेल ने Bharti AXA Life के साथ साझेदारी की है।

एयरटेल ने कहा है कि लाइफ इंश्योरेंस का फायदा 18 से 54 साल के सभी ग्राहक ले पाएंगे। साथ ही इसके लिए किसी मेडिकल एग्जाम या किसी पेपरवर्क की जरूरत नहीं होती है। ग्राहक लाइफ इंश्योरेंस की डिटेल बारीकी से एयरटेल की वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं या कंपनी से कॉल पर संपर्क कर सकते हैं।

एयरटेल के 599 रुपये वाले प्लान के बारे में विस्तार से बात करें तो इस प्लान को आने वाले महीनों में 22 टेलीकॉम सर्किलों में उतारा जाएगा। फिलहाल, इसे तमिलनाडु और पुदुच्चेरी के ग्राहकों के लिए उतारा गया है।