आसमान में उड़ान भरते ही तारों में उलझा विमान, वीडियो कैमरे में कैद









नई दिल्ली: जरा सोचिए आप प्लेन में यात्रा कर रहे हों और आपका विमान आसमान में कहीं किसी तारों में उलझकर रह जाए। सांसें अटक जाएंगी..है ना। यकीन नहीं हो रहा हो लेकिन ये सच है। ऐसी खबर इटली से सामने आई है। यहां पर एक यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर जमीन से कई फीट उंचाई पर तारों में उलझकर रह गया। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें और वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं।

इस वीडियो में तारों में उल्टे फंसे विमान को साफ देखा जा सकता है। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इस हादसे के बाद प्लेन में सवार 62 वर्षीय पायलट उलझे तारों के बीच से निकलने में किसी तरह कामयाब हो गया। जबकि एक 55 वर्षीय व्यक्ति इन्हीं तारों में फंसा रह गया। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उल्टे लटके विमान के पंखे पर बैठा व्यक्ति किस हालत में है।

इन सब में खैरियत की बात ये है कि विमान में सवार पायलट और सभी यात्री सभी सुरक्षित बच गए हैं। किसी को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में तारों में उल्टे फंसे विमान को साफ देखा जा सकता है। जब रेसक्यू टीम को इसकी खबर लगी तो उन्होंने टीम की मदद से 2 घंटे के लंबे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सभी को सुरक्षित वापस निकाला।

error: Content is protected !!