You are currently viewing सेंट सोल्जर ग्रुप और युवराज सिंह सेंटर ऑफ़ अक्सेलन्स में करार, छात्रों को मिलेगी अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रोफेशनल ट्रेनिंग

सेंट सोल्जर ग्रुप और युवराज सिंह सेंटर ऑफ़ अक्सेलन्स में करार, छात्रों को मिलेगी अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रोफेशनल ट्रेनिंग

जालंधर (अमन बग्गा)-सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स और युवराज सिंह सेंटर ऑफ़ अक्सेलन्स (क्रिकेट अकादमी ) में छात्रों को क्रिकेट की ट्रेनिंग देने के लिए करार हुआ। सेंट सोल्जर ग्रुप का युवराज सिंह सेंटर ऑफ़ अक्सेलन्स से जालंधर जिले में यह पहला टाई अप है। इस करार के बारे में बताते हुए चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने बताया कि सेंट सोल्जर ग्रुप द्वारा अपने कैंपस में अंतर्राष्ट्रीय स्तर की क्रिकेट पिच बनाई जाएगी जिसमें छात्रों को प्रोफेशनल कोचिंग में मदद मिलेगी। कैंपस में रंजी ट्रॉफी मैचेस करवाए जायेंगे। क्वालिफाइड कोचेस द्वारा बी सी सी आई लेवल वन और लेवल टू की ट्रेनिंग दी जाएगी।

श्री चोपड़ा ने कहा के ट्रेनिंग को पूरा प्रोफेशनल रूप देने के लिए विदेश में टाई अप कर ट्रेनिंग करवाई जाएगी। श्रीमती चोपड़ा ने कहा कि छात्रों को आई पी एल के लिए त्यार किया जाएगा। हॉस्टल फैसिलिटी खिलाडियों को प्रोवाइड करवाई जाएगी तांकि वह अपनी गेम पर पूरा फोकस कर सकें। छात्र जितनी भी ट्रेनिंग लेंगे सारी ट्रेनिंग युवराज सिंह की गाइडेंस में होगी। भारतीय क्रिकेट टीम ,रणजी ट्रॉफी और आई पी एल के खिलाडी समय समय पर छात्रों के टिप्स देने आया करेंगे जिससे उनका कॉन्फिडेंस और बिल्ड अप होगा।

सेंट सोल्जर की इस अकादमी को 6-30 वर्ष के सेंट सोल्जर के अपने छात्रों के साथ साथ बाकी संस्थाओं के छात्र भी ज्वाइन कर सकते हैं। श्री चोपड़ा ने कहा के युवराज सिंह ने अपने सिग्नेचर कर एक बैट बेस्ट विशेष के रूप में सेंट सोल्जर को भेजा है। इस अकादमी की पिच पर काम जल्द शुरू होगा। युवराज सिंह सेंटर ऑफ़ अक्सेलन्स (क्रिकेट अकादमी ) जालंधर में क्रिकेट प्रेमियों के लिए नए क्रिकेट के प्रति रेवोलुशन के तरह होगी।