You are currently viewing सीएम फडणवीस के इस्तीफे के बाद पत्नी अमृता ने लिखा- पलट के आऊंगी, मौसम जरा बदलने दो

सीएम फडणवीस के इस्तीफे के बाद पत्नी अमृता ने लिखा- पलट के आऊंगी, मौसम जरा बदलने दो

मुंबईः महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इस मौके पर गायिका और देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने एक रोचक ट्वीट किया है। अमृता लिखती हैं- पलट के आऊंगी शाखों में खुशबुएं लेकर, ख़िजां की ज़द में हूं मौसम ज़रा बदलने दे! गौरतलब है कि देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को ही सीएम पद की शपथ ली थी लेकिन फ्लोर टेस्ट से पहले ही उन्होंने इस्तीफा दे दिया।

अमृता फडणवीस अपनी गायकी और सोशल मीडिया अपीयरेंस के लिए काफी चर्चित हैं। अकसर उन्हें सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी देखा जाता है। पति देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे के बाद उन्होंने इशारों ही इशारों में संकेत दिया है कि अभी सबकुछ खत्म नहीं हुआ है। उनके ट्वीट का मतलब है कि अभी मौसम ठीक नहीं है लेकिन मौसम बदलते ही फिर वापसी होगी।

अमृता ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘पलट के आऊंगी शाखों में खुशबुएं लेकर, ख़िजां की ज़द में हूं मौसम ज़रा बदलने दे!’ इसका मतलब है- मैं खुशबू लेकर फिर से लौटूंगी। अभी पतझड़ की चपेट में हूं, जरा मौसम बदलने दो। इसके आगे उन्होंने लिखा है, ‘वहिनी के रूप में पांच साल देने के लिए महाराष्ट्र को धन्यवाद! जैसा प्यार आपने दिया, वह हमेशा मुझे यादों में ले जाएगा। मैंने अपनी क्षमताओं के अनुरूप अपनी जिम्मेदारी निभाने की कोशिश की। इच्छा सिर्फ इतनी थी कि आपकी सेवा करके सकारात्मक बदलाव ला सकूं।’