You are currently viewing मनीष पांडे के बाद अब शादी के बंधन के बंधा ये भारतीय क्रिकेटर, देखिए पहली तस्वीर

मनीष पांडे के बाद अब शादी के बंधन के बंधा ये भारतीय क्रिकेटर, देखिए पहली तस्वीर

नई दिल्लीः भारतीय टीम के मध्‍यक्रम के बल्‍लेबाज मनीष पांडे के बाद घरेलू क्रिकेट में टॉप ऑर्डर बल्‍लेबाज सिद्धेश लाड भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। सिद्धेश लाड ने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए अपना आईपीएल 2019 में ही अपना डेब्‍यू किया था। उन्होंने नौ साल के रिलेशनशिप के बाद हीरलखत्री से शादी की। शादी का पहली तस्वीर सिद्धेश की आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। सिद्धेश लाड इससे पहले मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे, लेकिन हाल ही में विंडो ट्रेडिग के बाद वह केकेआर का हिस्सा बन गए हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सिद्धेश को हीरल को बधाई देते हुए ट्वीट किया- सिद्धेश लाड और हीर को शादीशुदा जिंदगी के लिए बधाई। सिद्धेश से पहले भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे ने दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी से शादी की। मनीष ने कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जिताने के अगले दिन ही शादी की। मनीष की शादी की खुशखबरी उनकी आईपीए फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने फैन्स को दी थी।

बता दें कि सिद्धेश लाड 2015 सीजन से ही मुंबई इंडियंस के साथ थे। लाड ने अपना पहला आईपीएल मैच बीते सीजन यानि 2019 में खेला था। कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद लाड को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। लाड ने उस मैच में 13 गेंदों पर एक छक्के की मदद से 15 रन बनाए थे। इस मैच में सिद्धेश ने पहली ही गेंद पर छक्का जड़ा था।