दोनों बच्चों की हत्या कर शख्स ने पत्नियों संग आठवीं मंजिल से कूद कर जान दी









नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम की कृष्णा अपरा सफायर सोसायटी में मंगलवार अल सुबह एक व्यक्ति ने अपने दो बच्चों की हत्या के बाद दो पत्नियों संग 8वीं मजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। वे कृष्णा अपरा सफायर सोसाइटी में अपनी दो पत्नियों परवीन सचदेवा, संजना, बेटे रितिक और बेटी किट्टू के साथ रहते थे। मंगलवार सुबह अचानक गुलशन वासुदेवा ने दोनों महिलाओं के साथ सोसाइटी की आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी।

घटना का पता चलते ही सोसाइटी गार्ड ने मौजिज लोगों को सूचना देने के साथ-साथ पुलिस को फोन किया। सूचना मिलते ही एसएसपी सुधीर कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि जब वे मौके पहुंचे तो एक पुरुष और महिला की मौके पर ही मौत हो चुकी थी जबकि एक महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया।

एसएसपी ने बताया कि मृतक के घर पहुंचने पर दो बच्चों की लाश मिली है। जिसमें एक 10 से 11 साल की लड़की है और दूसरा लड़का है। आसपास के लोगों ने बताया परिवार में दो महिलाओं के बीच अक्सर चिक चिक रहती थी और देर चीखने-चिल्लाने की आवाजें आती रहती थी। वहीं जांच में जुटी पुलिस को मौके पर सुसाइट नोट भी मिला है, जिसमें आर्थिक तंगी का हवाला दिया गया है। इसमें लिखा गया है कि हमारी तमन्ना है कि सभी लाशों को एक साथ जलाया जाए। पुलिस को सुसाइट नोट दीवार पर चिपका मिला। साथ ही कुछ रुपए भी मिले और लिखा गया कि इनसे अंतिम संस्कार किया जाए। कुछ बाउंस चेक भी मिले हैं। परिवार के कुछ अन्य लोगों के नाम और मोबाइल नंबर लिखे गए हैं, जिनसे सम्पर्क करने की कोशिश की जा रही है।

गाजियाबाद के एसएसपी के मुताबिक, परिवार दो साल से वहां रह रहा था। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि क्या दोनों महिलाएं गुलशन की पत्नियां थीं। शुरुआती जांच में पता चला है कि गुलशन को धंधे में भारी नुकसान हुआ था। सबसे पहले बिल्डिंग के गार्ड ने सुबह करीब सवा पांच बजे जोरदार आवाज सुनी। वह मौके पर गया तो तीन लोग नीचे गिर थे। उसने पुलिस को सूचना दी।



error: Content is protected !!