हैदराबाद के बाद एक और लड़की से हैवानियत, दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाया









उन्नाव: हाल ही में हैदराबाद में एक महिला डाक्टर के साथ घटी रेप और जिंदा जलाने की घटना से देशभर में जहां गुस्सा है वहीं इस बीच उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के हिंदूनगर गांव में एक दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। गंभीर रूप से झुलस गई पीड़िता को जिला अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है कि पीड़िता की हालत बिगड़ने के चलते उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने घर से कहीं जा रही थी। आशंका जताई जा रही है कि इसी बीच मौका पाकर बदमाशों ने उसे जलाने का प्रयास किया। बदमाशों ने युवती पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। इसमें पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गई है। सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, युवती का हालत बिगड़ने पर उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही युवती के साथ रेप हुआ था। इस मामले में दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। आज युवती इसी मामले की पैरवी के लिए रायबरेली जा रही थी। सुबह चार बजे के करीब गांव के बाहर खेत में दोनों आरोपी और उसके तीन साथियों ने उसके ऊपर मिटटी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। इसकी सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। पीड़िता को जलाने के घटना में पांच लोगों के नाम सामने आए हैं, जिनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।



error: Content is protected !!