You are currently viewing एडवोकेट नवजोत सिंह ने कार्यकर्ताओं-समर्थकों और नेताओं का डॉ. अटवाल का साथ देने के लिए किया धन्यवाद

एडवोकेट नवजोत सिंह ने कार्यकर्ताओं-समर्थकों और नेताओं का डॉ. अटवाल का साथ देने के लिए किया धन्यवाद

जालंधर (अमन बग्गा): भाजपा मंडल 12 के महासचिव नवजोत सिंह एडवोकेट ने अपने मंडल और खास कर वार्ड नंबर 21 में 19 मई को डॉ अटवाल को सफल बनाकर मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम कर रहे बूथों पर बैठे कार्यकर्ताओं-समर्थकों और नेताओं का पूरे जोश से काम करने के लिए धन्यवाद किया। नवजोत सिंह ने खास कर भाजपा और अकाली दल कार्यकर्ताओं, साथियों और अपने दोस्तो को दिल से धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें इस अभियान में और चुनाव वाले दिन भारी समर्थन मिला। उन्होंने पूर्व पार्षद सरदार दर्शन सिंह और पूर्व पार्षद गुलशन शर्मा का दिशा-निर्देशन करने पर आभार व्यक्त किया।

नवजोत सिंह ने आगे बात करते हुए हलका इंजार्ज कैंट स. सर्बजीत सिंह मकक्ड़ द्वारा पूरा सहयोग मिलने पर खास धन्यवाद किया। इसके अलावा उन्होंने मंडल 12 के प्रधान अमरजीत सिंह गोल्डी, मंडल के प्रभारी वरिंदर पाल बंटी, मंडर 12 के युवा मोर्चा के अध्यक्ष नितिन गुलाटी और युवा मोर्चा का सहयोग मिलने पर विशेष धन्यवाद किया। इसके अलावा एडवोकेट प्रमोद प्राशर, जतिंदर अरोड़ा, भुपिंदर मल्होत्रा और मंडल 12 के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया। साथ ही उन्होंने वार्ड नंबर 21 के सभी समर्थकों और वोटरों का आभार व्यक्त किया। वहीं उन्होंने रमन पब्बी का जिक्र करते हुए उनका साथ देने के लिए धन्यवाद दिया। इस मौके पर नवजोत सिंह ने कहा, उन्हें उम्मीद है कि इन सभी की मेहनत रंग लाएगी और डॉ. अटवाल भारी वोटों से जीत हासिल करेंगे और पीएम मोदी एक बार फिर भारत का नेतृत्व करेंगे।