राहुल गांधी को झटका, मोदी को चुनौती देने वाली उर्मिला मांतोडकर का हुआ कांग्रेस से मोह भंग, पार्टी से दिया इस्तीफा, बताई यह वजह









मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने यहां मंगलवार को कांग्रेस पार्टी छोड़ दी। उन्होंने अपने बयान में कहा, “मैंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है।” मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उर्मिला ने कहा कि मेरी राजनीतिक और सामाजिक संवेदनशीलता का एक बड़े लक्ष्य पर काम करने के बजाय मुंबई कांग्रेस में कुछ लोग आपसी लड़ाई के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।

Image result for बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

मातोंडकर ने अपने बयान में कहा कि मुंबई कांग्रेस के मुख्य पदाधिकारी पार्टी को मजबूत बनाना चाहते नहीं हैं अथवा वे ऐसा करने में अक्षम हैं। उन्होंने कहा कि मैंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। मेरी राजनीतिक और सामाजिक संवेदनाएं निहित स्वार्थों (वाले व्यक्तियों) को इस बात की इजाजत नहीं देती कि मुंबई कांग्रेस में किसी बड़े लक्ष्य पर काम करने के बजाय मेरा इस्तेमाल ऐसे माध्यम के रूप में किया जाए जिससे अंदरूनी गुटबाजी का सामना किया जा सके।

Image result for बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

लोकप्रिय अभिनेत्री इस वर्ष 27 मार्च को कांग्रेस में शामिल हुई थीं और बाद में मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गोपाल शेट्टी के खिलाफ चुनाव लड़ीं, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। हार के बावजूद वह पार्टी की हाई-प्रोफाइल नेता बनी रहीं। मुंबई कांग्रेस में बदलाव और कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में राहुल गांधी के इस्तीफा देने के बाद भी वह पार्टी के साथ डटकर खड़ी रही थीं।

error: Content is protected !!