You are currently viewing पंजाबः चमकौर साहिब में भयानक हादसा, दो गाड़ियों की आमने-सामने टक्कर में तीन लोगों की मौत, परिवार में पसरा मातम

पंजाबः चमकौर साहिब में भयानक हादसा, दो गाड़ियों की आमने-सामने टक्कर में तीन लोगों की मौत, परिवार में पसरा मातम

चमकौर साहिबः पंजाब के चमकौर साहिब में आज एक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई व दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार एक बोलेरो कार की एक ट्रक से चमकौर साहब-नीलों हाइवे पर आमने-सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो लोग घायल हो गए जिन्हें पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती किया गया है जिनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। उपरोक्त तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि हादसा कितना खतरनाक था।

मिली जानकारी के अनुसार दून क्षेत्र की डकरयाणा पंचायत निवासी पांच लोग डीजे और फोटोग्राफी का सामान लेने लुधियाना गए थे। यहां से देर रात ये सभी घर वापस लौट रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी चमकौर साहिब के नजदीक पहुंची सामने से आ रहे एक ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

मृतकों की पहचान संदीप, गोपाल तथा राजेश्वर सिंह के रुप में हुई है। तीनों ही व्यक्ति हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के थे और जिन व्यक्ति को चोट लगी थी, वह पास के दूसरे ही गांव का रहने वाला है। पुलिस के घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने मृतकों के परिवारवालों को हादसे के बारे में सूचित कर दिया है। सूचना मिलने के बाद मृतकों के घरों में मातम छा गया है।