You are currently viewing हैरी केन के साथ दिखे विराट कोहली, अभिषेक बच्चन ने किया ट्रोल

हैरी केन के साथ दिखे विराट कोहली, अभिषेक बच्चन ने किया ट्रोल

नई दिल्लीः शुक्रवार को विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर इंग्लिश फुटबाल खिलाड़ी हैरी केन के साथ एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में दोनों लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। कोहली इस समय इंग्लैंड में विश्व कप खेलने गए हैं। वहां जाने से पहले केन और कोहली ने ट्विटर पर बात की थी। कोहली अपनी टीम के साथ फिलहाल लंदन में हैं। यहीं प्रीमियर लीग क्लब टोटनहैम होट्सपुर क्लब के इतिहास का सबसे अहम मुकाबला यूईएफए चैंपियंस लीग का फाइनल खेलने जा रहा है।

इस फोटो पर अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कोहली को ट्रोल कर दिया। कोहली और केन की फोटो पर अभिषेक ने मजाकिया अंदाज में कोहली को ट्रोल किया। इन दोनों की फोटो के जबाव में अभिषेक ने एक और फोटो साझा कि जिसमें कोहली इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब चेल्सी की जर्सी में हैं जो की केन के क्लब टॉटनेहम हॉट्सपर का प्रतिद्वंद्वी क्लब है। बता दें कि विराट कोहली और हैरी केन इस पीढ़ी के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी माने जाते हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे की प्रशंसा करते हैं। केन ने हाल ही में ट्वीट करके भारतीय टीम की प्रशंसा की थी। कोहली ने भी वर्ल्ड कप गोल्डन बूट जीतने के लिए केन की तारीफ की थी।

कोहली ने हालांकि कभी भी इस बात को जाहिर नहीं किया कि वह किस फुटबाल क्लब के समर्थक हैं। ऐसी चर्चाएं हमेशा रही हैं कि वह चेल्सी और रियल मेड्रिड के समर्थक हैं। 2018 में भारत के इंग्लैंड के दौरे पर कोहली ने साउथैम्पटन के स्ट्राइकर डैनी इंग्स के साथ फोटो साझा की थी।