You are currently viewing ‘हूबहू’ पीएम मोदी की तरह नजर आने वाले अभिनंदन चूनाव मैदान में उतरे, तस्वीरें देख आप भी खा जाएंगें धोखा

‘हूबहू’ पीएम मोदी की तरह नजर आने वाले अभिनंदन चूनाव मैदान में उतरे, तस्वीरें देख आप भी खा जाएंगें धोखा

नई दिल्लीः भाजपा ने नाराज उम्मीदवार अभिनंदन पाठक इस लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी और राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे है। 2014 में यह पीएम मोदी के हमशख्ल होने का फायदा उठाकर प्रचारक बन मोदी के वोट मांग चुके है। शुक्रवार को समर्थकों संग वह नामांकन करने नामांकन कक्ष पहुंचे। जब उन्होंने मोदी स्टाइल में भाईयों और बहनों कहा तो सभी उन्हें ही देखने लगे।

अभिनंदन पाठक

अभिनंदन पाठक ने बताया कि भाजपा से नाराजगी के बाद मैं कांग्रेस में शामिल हुआ था। लेकिन पार्टी से चुनाव लड़ने का टिकट न मिलने के कारण अब निर्दलीय ही वाराणसी में मोदी और लखनऊ में राजनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा। सहारनपुर के रहने वाले अभिनंदन पाठक वर्तमान में आलमबाग में रहते हैं।

अभिनंदन पाठक

एक तरफ जहां उन्होंने लखनऊ से नामांकन भी भर दिया है, वहीं दूसरी तरफ वो वाराणसी से 26 अप्रैल को नामांकन भरने वाले हैं। अभिनंदन पाठक का दावा है कि वो ‘डमी’ प्रत्याशी नहीं हैं। वो कहते हैं कि मैं किसी के खिलाफ नहीं बल्कि ‘जुमले’ के खिलाफ हूं और जीतने के बाद मैं प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल गांधी का समर्थन करूंगा।

अभिनंदन पाठक

कुछ महीने पहले राहुल गांधी ने अभिनंदन के साथ इंस्टाग्राम पर सेल्फी भी पोस्ट की थी। इसके बाद अभिनंदन ने बीजेपी के खिलाफ छत्तीसगढ़ में प्रचार किया था।