You are currently viewing आप VS आप ! केजरीवाल के खिलाफ 7 उम्मीदवार उतारेगी आप, आप की बढ़ी मुसीबत

आप VS आप ! केजरीवाल के खिलाफ 7 उम्मीदवार उतारेगी आप, आप की बढ़ी मुसीबत

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की मुसीबत बढ़ाने के लिए एक नई राजनीतिक पार्टी सामने आ गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ‘आपकी अपनी पार्टी’ ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। इस नई पार्टी के खिलाफ आप इतनी परेशान है कि वह हाईकोर्ट तक पहुंच गई है।

Image result for aap

दरअसल, आम आदमी पार्टी ने आपकी अपनी पार्टी के पंजीकरण पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि दोनों पार्टियों का एक सा नाम और एक सा चुनाव चिन्ह होने से मतदाताओं को कंफ्यूजन हो जाएगा। याचिका में कहा गया है कि कि दोनों पार्टियों के नाम एक जैसे होने से मतदाताओं में भ्रम की स्थिति पैदा होगी इसलिए आप ने इस नई पार्टी के पंजीकरण रद्द करने की मांग की है। बता दें आपकी अपनी पार्टी का चुनाव चिन्ह ‘टॉर्च बैटरी’ है जो कि कुछ झाडू की तरह ही नजर आता है।

Related image

आपकी अपनी पार्टी के अध्यक्ष बनाए गए रामबीर चौहान ने कहा कि ‘हमारा एकमात्र उद्देश्य मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के झूठ को उजागर करना है। हम दिल्ली की सभी सात सीटों से चुनाव लड़ेंगे और चुनावों में केजरीवाल को एक बड़ा शून्य सौंपेंगे।’ आप की शिकायत पर उन्होंने कहा कि- 25 से अधिक पार्टियां हैं जो भाजपा के समान हैं। हमारी पार्टी केवल एक ही नहीं है, कम से कम छह अन्य राजनीतिक दलों के पास ‘आप’ का संक्षिप्त नाम है। बता दें कि कि रामबीर बसपा के पूर्व सदस्य रहे हैं और उन्होंने बुराड़ी से 2015 का विधानसभा चुनाव लड़ा था।