You are currently viewing CA से राजनेता बने राघव चड्ढा को मिल रहे शादियों के प्रस्ताव, लड़कियां खुद कर रहीं हैं ईमेल और मैसेज

CA से राजनेता बने राघव चड्ढा को मिल रहे शादियों के प्रस्ताव, लड़कियां खुद कर रहीं हैं ईमेल और मैसेज

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी द्वारा दक्षिण दिल्‍ली से चार्टर्ड अकाउंटेंट राघव चड्ढा को उम्मदीवार बनाते ही उन्हें शादी के इतने प्रस्ताव आ रहे है कि वह परेशान हो चुके है। दरअसल, दर्जन भर से ज्‍यादा महिलाओं ने राघव से शादी करने के लिए मेसेज किए हैं। फेसबुक और इंस्‍टाग्राम पर डायरेक्‍ट संदेशों के अलावा यह ईमेल उन्‍हें पिछले 8 महीनों के दौरान आए हैं। ज्यादातर प्रस्ताव खुद लड़कियों ने भेजा है।

Image result for aap candidate raghav chadha

सिर्फ 30 साल के दक्षिण दिल्ली से AAP के उम्मीदवार राघव चड्ढा ने कहा, मेरा ध्यान अभी सिर्फ चुनाव लड़ने पर है। मैं बाकी और किसी बात पर ध्यान नहीं दे रहा हूं। एक रिपोर्ट के अनुसार, राघव चड्ढा को आने वाले सारे रोमांटिक प्रस्‍तावों को अब ऑटो-रिस्‍पांस दिया जाता है, जिसका मजमून इस प्रकार है: “AAP के अभियान से जुड़ने के लिए कृपया इस नंबर पर मिस्‍ड कॉल दें।

राघव चड्ढा (फोटो-ट्विटर)

राघव चड्ढा को मिल रहे शादी के इन प्रस्तावों पर महाराष्ट्र से आप नेता प्रीति शर्मा ने भी चुटकी ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर ही लिखा, चुनाव का जो हो सो हो, हमारे लड़के का घर तो बस जाएगा।