You are currently viewing अमृतसर में सामने आई दिल दहला देने वाली घटना, एक 7 साल की बच्ची को महिला ने जिंदा जलाया- इलाके में सनसनी

अमृतसर में सामने आई दिल दहला देने वाली घटना, एक 7 साल की बच्ची को महिला ने जिंदा जलाया- इलाके में सनसनी

अमृतसर: अमृतसर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपनी सात साल की बच्ची को घर में ही जिंदा जला दिया। फिर अधजली लाश को किसी सुनसान जगह पर फेंक दिया था। पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि महिला के चार बच्चे हैं। जिसका कत्ल किया है वो सबसे छोटी बेटी थी। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है, पुलिस इसकी जांच कर रही है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

 

 

जानकारी के अनुसार, हरप्रीत कौर नाम की महिला ने घर में ही अपनी सात साल की बेटी को जिंदा जला दिया। इसके बाद उसने बच्‍ची की अधजली लाश को प्लास्टिक के एक बैग डाल दिया और उसे एक छप्पड़ के पास फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि बच्ची के गायब होने के बाद पुलिस और परिवार ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान एक अधजली लाश बरामद हुई। जांच के दौरान पुलिस को महिला पर कुछ शक हुआ और उससे सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

 

पुलिस का कहना है कि महिला के चार बच्चे हैं और पति के साथ झगड़े के बाद वह गुरुद्वारे के एक सेवादार के साथ रह रही थी। फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।