You are currently viewing मेरठ में एक रहस्यमयी परछाई ने ली व्यक्ति की जान, VIDEO देख यकीन नहीं कर पाएंगे आप, पूरी घटना CCTV में हुई कैद

मेरठ में एक रहस्यमयी परछाई ने ली व्यक्ति की जान, VIDEO देख यकीन नहीं कर पाएंगे आप, पूरी घटना CCTV में हुई कैद

मेरठ (जितेंद्र): वैसे तो यह पृथ्वी अजीबो गरीब रहस्यों से भरी हुई है। कब कहां कैसे किसी के साथ कोई भी अनहोनी घटित हो जाए, इसके बारे में कोई नहीं जानता। वैसे तो इस प्रकार की घटनाओं को अंध विश्वास मानते है और कोई भी विश्वास करने को तैयार नही होता। लेकिन मेरठ में एक ऐसी घटना देखी गई, जिसे देख कर आपकी पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई वरना कोई विश्वास भी नही करता।

मामला थाना परतापुर क्षेत्र में बिजली बम्बा बाईपास जुर्नपुर फाटक के पास एक गैराज का है। यहां पर एक अजीब सी परछाई ने एक बुजुर्ग की जान ले ली। नीचे दी गई वीडियो में आप साफ देख सकते हैं, परछाई आई और व्यक्ति के चारो ओर घूमने लगी, जिसके बाद व्यक्ति उस परछाई को देखने लगा ओर उसे देखते-देखते ही इरशाद नाम का व्यक्ति जमीन पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसकी उम्र लगभग 52 वर्ष बताई जा रही है। इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया और इस तरह की घटना से पूरा परिवार खौफजदा हैं।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/NICEGOmC4nU