You are currently viewing JCB पर सवार होकर शादी करने पहुंचा सिविल इंजीनियर दूल्हा, साथ ही फ्रंट लोडर पर बैनर लगाकर बताई अपनी डिग्री…
A Civil Engineer, who arrived at JCB to get married, did the brood on the front loader, as well as his degree ...

JCB पर सवार होकर शादी करने पहुंचा सिविल इंजीनियर दूल्हा, साथ ही फ्रंट लोडर पर बैनर लगाकर बताई अपनी डिग्री…

कसडोलः अपनी शादी जैसे खास दिन को यादगार बनाने के लिए लोग तरह-तरह के आयोजन करते हैं। कई हैलीकाप्टर में डोली लेने पहुंचते हैं तो कई हाथी पर चढ़कर वहीं एक ऐसा दुल्हा भी है जो अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए जेसीबी पर चढ़कर अपने ससुराल पहुंचा। यहीं नहीं उसने जेसीबी मशीन के फ्रंट लोडर पर अपनी डिग्री वाला बैनर भी लगा रखा था।
मामला है छत्तीसगढ़ के कसडोल जिले का एक इंजीनियर जेसीबी मशीन पर सवार होकर दुल्हन के घर पहुंचा। उसने जेसीबी के फ्रंट लोडर पर अपनी डिग्री वाला बैनर लगाया। उसने बताया कि मैं अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता था। इसी सोच के साथ मैंने घोड़ी की जगह जेसीबी से जाने का फैसला किया।

अमीश कुमार डहरिया कसडोल गांव से इकलौते इंजीनियर हैं। उन्होंने बताया कि मैंने पहले अपने फैसले के बारे में परिवार वालों को बताया, लेकिन वे इसके लिए तैयार नहीं हुए। मैं भी अपनी जिद पर अड़ा रहा और आखिरकार वे मान गए। अमीश के पिता कसडोल के आश्रम शाला में प्रधान पाठक हैं। अमीश ने अपनी शादी में दहेज नहीं लिया। रस्में पूरी हों, इसके लिए पहले जरूरी सामान खरीदे, फिर उन्हें लड़की वालों को दे दिया। लड़की बैंक में असिस्टेंट मैनेजर है।