You are currently viewing सिद्धू का बड़ा ऐलान- अगर राहुल अमेठी से हारे तो …. जानें क्या है मामला
A big announcement of Sidhu- If Rahul loses to Amethi then know what is the matter.

सिद्धू का बड़ा ऐलान- अगर राहुल अमेठी से हारे तो …. जानें क्या है मामला

रायबरेलीः नवजोत सिंह सिद्धू आए दिन कोई न कोई बड़ बयान देते रहते हैं और आए दिन मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। ऐसा ही एक बयान रायबरेली में नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया जिसमें उन्होंने कहा कि लोगों को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से राष्ट्रवाद सीखना चाहिए, जो रायबरेली से सांसद हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से लोकसभा चुनाव हार जाते हैं तो वे राजनीति छोड़ देंगे।

सिद्धू पहले बीजेपी में थे लेकिन अब पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री हैं। उन्होंने बीजेपी के बार-बार दोहराए गए आरोप को खारिज कर दिया कि 70 वर्षों में कोई आर्थिक विकास नहीं हुआ। इन सालों में सबसे ज्यादा समय कांग्रेस का ही शासन रहा था। उन्होंने कहा कि इस दौरान देश ने सुई से लेकर विमान तक सब कुछ बनाया। उन्होंने, पति राजीव गांधी की हत्या के बाद कांग्रेस की अगुवाई करने के लिए सोनिया गांधी की सराहना की। उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व के कारण कांग्रेस केंद्र में 10 साल (2004-2014) तक सत्ता बरकरार रख सकी।

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए सिद्ध ने कहा कि जो भी इसके प्रति वफादार रहेगा, उसे राष्ट्रवादी माना जाता है और जो लोग इसे छोड़ देते हैं, उन्हें राष्ट्र विरोधी करार दिया जाता है। पूर्व क्रिकेटर ने यह भी कहा कि राफेल सौदे के विवाद से आम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार होगी।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार सोनिया गांधी के लिए प्रचार करने आये। पूर्व क्रिकेटर ने रिफॉर्म क्लब मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए क्रिकेट की भाषा में कहा, अगर सोनिया गांधी को दो लाख के अंतर से जिताया तो यह दुक्की की तरह की शॉट होगी और चार लाख के मार्जिन से जीत चौका होगा लेकिन पांच लाख से अधिक की जीत सीधा छक्का होगा और रायबरेली की जनता को यह शॉट जरूर खेलना है।