You are currently viewing 4 पिस्टल और नौ जिंदा कारतूस के साथ 6 आरोपी गिरफ्तार

4 पिस्टल और नौ जिंदा कारतूस के साथ 6 आरोपी गिरफ्तार

जालंधरः जालंधर पुलिस ने 6 लोगों को काबू किया है जिनके पास से 4 पिस्टल और 9 जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। इस बात की जानकारी एसएसपी जालंधर नवजोत सिंह मॉहल ने दी। आरोपियों की पहचान साहिल चंदेल, रोहित पंडित वासी लुधियाना, काबिल सिंह उर्फ हथौड़ा वासी अमृतसर, जसवीर सिंह वासी अमृतसर, विक्रम सिंह उर्फ बाऊ वासी अमृतसर, सौरव पाल वासी जालंधर के रुप में हुई है।

मामले संबंधित जानकारी देते हुए एसएसपी नवजोत सिंह ने बताया, पुलिस टीम ने सतलुज पुल के नजदीक नाकाबंदी की थी जिस दौरान लुधियाना की तरफ से आ रही एक कार को चैकिंग के लिए रोका गया। जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें में दो देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद हुए।

इसी तरह एएसआई सोहन सिंह सीआईए स्टाफ जालंधर सतलुज पुल फिल्लौर के नजदीक स्कार्पियो को रोका जिस दौरान ड्राइवर ने भागने की कोशिश की जिन्होंने अपना नाम साहिल चंदेल और साथ वाले ने रोहित पंडित वासी लुधियाना बताया। तलाशी लेने पर उनके पास से एक पिस्तौल और 32 बोर के 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए।

इसी तरह गोराया के एएसआई गुरशरण सिंह ने सरोवर पाल वासी कैंट के पास से एक पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए। सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्द कर लिया गया है। आरोपी साहिल पर पहले भी कई मामले दर्ज है और उस पर 2013 में एक व्यक्ति को अगवा कर 5 करोड़ रुपए फिरौती मांगने का भी आरोप है।