You are currently viewing 20 लाख खर्च कर मंगेतर को भेजा कैनेडा, मंगेतर बोली- बाहर जाने को की थी फर्जी मंगनी, युवक ने दे दी जान
Spent 2 million to send fiancans to Canada, fiancée bidding - had to match the falsi, the young man gave it

20 लाख खर्च कर मंगेतर को भेजा कैनेडा, मंगेतर बोली- बाहर जाने को की थी फर्जी मंगनी, युवक ने दे दी जान

मोगाः मंगेतर के 20 लाख रुपए खर्च कर कनाडा गई युवती ने मुंह मोड़ा तो दुखी युवक ने जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। कनाडा पहुंचकर युवती ने पहले फोन पर संपर्क तोड़ा फिर आखिरी फोन में कहा कि उसने कनाडा जाने के लिए फर्जी मंगनी कराई थी। वह उसे नहीं बुलाएगी। पुलिस ने मंगेतर व उसके मां-बाप पर गैर इरादतन हत्या व धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

थाना बधनी कलां के एएसआई जगसीर सिंह ने बताया कि गांव बुर्ज दुन्ना के रहने वाले मक्खन सिंह ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि सितंबर 2018 में उसने अपने 19 वर्षीय बेटे गुरप्रीत सिंह की मंगनी जसप्रीत कौर निवासी बधनी कलां के साथ की थी। जसप्रीत कौर की आईलेट्स कराने की फीस समेत 20 लाख रुपए खर्च कर उसे कनाडा भेजा था। पहले-पहले तो ठीक रहा लेकिन फरवरी 2019 से उसने उसके बेटे गुरप्रीत के साथ फोन पर बात करना बंद कर दिया।

19 मई को गुरप्रीत सिंह की अंतिम बार बात जसप्रीत कौर से हुई थी। जसप्रीत कौर ने कहा कि उसने कनाडा जाने के लिए गुरप्रीत सिंह के साथ फर्जी मंगनी की थी। वह उसे भूल जाए। उसे कनाडा नहीं बुलाएगी। इसके बाद गुरप्रीत सिंह ने उसी समय जहर निगल लिया। गुरप्रीत को मोगा के निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया। एएसआई ने बताया कि मक्खन सिंह के बयान पर मंगेतर जसप्रीत कौर, उसकी मां बलजीत कौर व पिता गुरमीत सिंह पर केस दर्ज कर लिया है।