You are currently viewing कपूरथला में 15 नए केस-तीन लोगों की मौत, बीबी जागीर कौर की बेटी की रिपोर्ट आई Negative

कपूरथला में 15 नए केस-तीन लोगों की मौत, बीबी जागीर कौर की बेटी की रिपोर्ट आई Negative

 

कपूरथलाः कपूरथला में आज कोरोना के साथ संबंधित 15 मामले नए सामने आए हैं। जिनमें से 6 फगवाड़ा, 9 कपूरथला के साथ संबंधित हैं, जिसमें एक मॉडर्न जेल का कैदी शामिल है। 560 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आज जिले में से 420 सैंपल और जांच के लिए लिए गए हैं। इसके अलावा जिले में आज कोरोना पॉजीटिव तीन मरीजों ने दम तोड़ दिया। इस के साथ ही कपूरथला जिले में कोरोना कारण मरने वालों की संख्या 19 तक पहुंच गई है।

 

 

सेहत विभाग से मिली जानकारी मुताबिक बीती रात दुर्गापुर आरसीएफ बुलाणा के रहने वाले 60 साला कोरोना पीड़ित ने सरकारी मैडीकल कालेज अमृतसर में दम तोड़ा और शास्त्रीय नगर महिली गेट फगवाड़ा के रहने वाले 58 साला व्यक्ति ने कोरोना कारण निजी अस्पताल में इलाज दौरान दम तोड़ा। इसी तरह धवांखी निशान गांव के रहने वाले 81 साला कोरोना पीड़ित ने जालंधर के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ा।

 

 

इसके अलावा फगवाड़ा में मिले नए मरीजों में सुखचैन नगर, मानसा देवी नगर, भर्रो मजारा और डेरा सैदां के निवासी है जबकि कपूरथला के रेल कोच फैकट्री, सैंट्रल जेल, अमृत बाजार, औजला फाटक, रेहाना जट्टा और जट्टपुरा से नए मरीज सामने आए हैं।

 

 

वहीं, शिरोमणि स्त्री अकाली दल की प्रधान बीबी जागीर कौर की बेटी रजनीत कौर डेजी, जिनकी बीते दिनों कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, के दोबारा लिए गए सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। गौरतलब है कि कोरोना पॉजिटिव आने के कारण डेजी घर में एकांतवास में रह रही थी। कोरोना को मात देने के बाद उनके करीबियों के लिए राहत की खबर है।

 

 

100% आयुर्वेदिक इस प्रोडक्ट से 2 महीने में कम हुआ 15 kg भार – देखें Video

✅ No Side Effects
♦️भारत सरकार के आयुष मंत्रालय द्वारा ◆ Certified ◆

? Slim हो चुकी लड़की की मोटेपन की तस्वीरें देखकर चोंक जाएंगे आप