You are currently viewing मौलवी की घिनौनी करतूत, शिक्षा देने के नाम पर 13 वर्षीय मासूम का किया यौन शोषण, प्रेग्‍नेंट होने पर कराया गर्भपात

मौलवी की घिनौनी करतूत, शिक्षा देने के नाम पर 13 वर्षीय मासूम का किया यौन शोषण, प्रेग्‍नेंट होने पर कराया गर्भपात

रांची: झारखंड के रांची में गुरू और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, रांची के मांडर में बच्ची को शिक्षा देने के नाम पर उसके साथ यौन शोषण किया गया और फिर उसका गर्भपात भी कराया गया। वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपी मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बच्ची का मेडिकल कराया गया। इधर, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, मांडर के एक मदरसे का मौलवी यहां पढ़ने वाली 13 वर्ष की बच्ची का यौन शोषण करता था, जिसके बाद बच्ची गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी कराया गया। इतना ही नहीं, मामले में परिजनों के साथ मिलकर मौलाना शाहिद अंसारी ने समझौता भी कर लिया था और इस वजह से मामला पुलिस के संज्ञान में नहीं आया था।

वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मौलवी के हवस की शिकार और भी बच्चियां हुई हैं, जिसकी तहकीकात में पुलिस जुटी हुई है। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।