You are currently viewing टिकटॉक फ्रेंड से मिलना चाहती थी 13 वर्षीय लड़की, जानें हैरान कर देने वाला मामला

टिकटॉक फ्रेंड से मिलना चाहती थी 13 वर्षीय लड़की, जानें हैरान कर देने वाला मामला

लखनऊः सोशल मीडिया का क्रेज बच्चों में इन कदर बढ़ गया है कि इसका ताजा उदाहरण नोएडा में देखने को मिला है। यहां एक माता-पिता ने ऑनलाइन पढ़ाई के लिए नाबालिग बेटी को स्मार्टफोन खरीदकर दिया। हालांकि किशोरी पढ़ाई से ज्यादा सोशल साइट्स पर समय देने लगी। टिकटॉक पर गोमतीनगर निवासी एक युवक से संपर्क हुआ। युवक के बुलाने पर किशोरी घर से भागकर लखनऊ आ गई। हालांकि चारबाग रेलवे स्टेशन पर किशोरी और युवक को संदिग्ध हालात में घूमता देख जीआरपी जवानों ने रोक लिया। पूछताछ के बाद किशोरी को सीडब्ल्यूसी को सौंप दिया।

Image result for tik tok

जानकारी होने पर रविवार को माता-पिता लखनऊ आए और बेटी को साथ ले गए। सीडब्लूसी की सदस्य सुधा रानी के अनुसार 20 नवंबर को जीआरपी टीम ने एक किशोरी को युवक के साथ संदिग्ध हालात में घूमते देख रोका। भागने की कोशिश कर रहे युवक को दौड़ाकर दबोचा। पूछताछ में पता चला कि नोएडा निवासी 13 वर्षीय लड़की की टिकटॉक पर गोमतीनगर निवासी युवक से दोस्ती हुई थी। युवक के कहने पर ही उससे मिलने आई थी। इसके बाद किशोरी के माता-पिता को सूचना दी गई थी।

Image result for tik tok

जीआरपी स्टेशन अफसर सोमवीर सिंह के अनुसार युवक के परिवार को सूचना दी गई थी। इसके बावजूद अबतक कोई नहीं आया है। फिलहाल उसे जीआरपी चौकी में ही रखा गया है। किशोरी के परिवार ने फिलहाल कोई शिकायत नहीं की है। अगर नोएडा पुलिस को तहरीर दी गई होगी तो वहां की पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करेगी।