शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर के होठ पर आए 13 टांके, चंडीगढ़ पहुंची पत्नी मीरा

शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर के होठ पर आए 13 टांके, चंडीगढ़ पहुंची पत्नी मीरा

चंडीगढ़: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को फिल्म की शूटिंग के दौरान चंडीगढ़ में चोट लगी है। इस हादसे के बाद शाहिद को तुरंत प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। मोहाली स्टेडियम में चोट लगने से होंठ में 13 टांके लगे है। शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के लिए पंजाब में हैं। ऐसे में फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर के साथ ये हादसा हो गया जिसमें उन्हें चेहरे पर गंभीर चोट आई है। ये फिल्म क्रिकेट पर आधारित है।

बताया जा रहा है कि एक शॉट के दौरान सामने से बॉल तेजी से आई और उनके नीचे वाले होंठ पर लग गई। उनके होंठ से खून आने लगा और ठोड़ी भी सूज गई। तुरंत ही डॉक्टर को भी बुलाया गया। फिलहाल फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। शाहिद चोट ठीक होने के ही फिल्म की शूटिंग रिज्यूम करेंगे। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि शाहिद के जख्मी होने की खबर सुनकर मीरा तुरंत चंडीगढ़ पहुंचीं। 

हालांकि माना जा रहा कि शाहिद जल्द ठीक होकर इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगे। बात करें फिल्म ‘जर्सी’ की तो इसके लिए शाहिद कपूर जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके पिता पंकज कपूर मेंटर की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी अहम किरदार में दिखाई देंगी।