You are currently viewing 10 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की को बनाया प्रेग्नेंट, पढ़ें हैरान कर देने वाला मामला

10 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की को बनाया प्रेग्नेंट, पढ़ें हैरान कर देने वाला मामला

नई दिल्लीः अक्सर देखने को मिलता है कि युवा पीढ़ी बालिग होने से पहले ही कई बार रिलेशनशिप में आ जाते हैं। इसके चलते कई बार लड़कियां शादी से पहले ही गर्भवती हो जाती हैं। अगर एक 10 साल का बच्चा 13 साल की एक लड़की को प्रेगनेंट कर सकता है, ये बात हजम नहीं होती। मगर Zheleznogorsk शहर में घटे एक अनोखे केस ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। इस बात का खुलासा खुद बच्चों ने किया।

एक टीवी चैनल शो में बच्चों ने रिलेशनशिप के बारे मे बातचीत करने के लिए हिस्सा लिया। इस दौरान अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात भी की। टीवी प्रोग्राम के तहत लड़की का नाम डरिया है और लड़के का नाम इवान है। लड़की के मुताबिक वह करीब एक साल पहले लड़के से मिली थी और पहली नजर में प्यार हो गया था। लड़की का कहना है कि उसके होने वाले बच्चे का पिता इवान ही है।

हालांकि इवान की जांच करने वाले डॉक्टर इवगिनी ग्रेकोव का कहना है कि इवान काफी कम मैच्योर है, वह बच्चे का पिता नहीं हो सकता। जबकि लड़की का कहना है कि उसका कोई और पार्टनर नहीं रहा है। लड़की की बात का समर्थन एक साइक्लॉजिस्ट ने भी जांच के बाद किया है।

टीवी शो में अपने रिलेशनशिप के बारे में बोलने के लिए लड़की और लड़के दोनों ने अपने घरवालों से परमिशन ली थी। पैरेंट्स ने बच्चों की मेडिकल जांच की भी अनुमति दी थी। लड़के की मां को लगता है कि बेटा सच बोल रहा है कि वह बच्चे का पिता है। उन्होंने कहा कि मैं समझती हूं कि उसे खुद इस बात का अहसास तक नहीं है कि उसने क्या किया है। लड़के और लड़की ने अपने फेसबुक अकाउंट पर मैरिड भी लिख रखा है। हालांकि इस कपल को लेकर स्थानीय समाज में गंभीर बहस छिड़ गई है।