You are currently viewing मोहाली में 10 बाउंसरों ने तीन युवकों को 30 मिंट तक दौड़ा-दौड़ाकर पीटा ,और बनाई मारपीट की video
10 bouncers in Mohali ran up to 30 mins for three youths beaten and beaten, and video shot

मोहाली में 10 बाउंसरों ने तीन युवकों को 30 मिंट तक दौड़ा-दौड़ाकर पीटा ,और बनाई मारपीट की video

मोहालीः चंडीगढ़ में एयरपोर्ट रोड पर तीन युवकों को हमलावरों ने पहले दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और उसका वीडियो बनाया। इसके बाद उस वीडियो को तीनों युवकों के ऑफिस में देकर आए। पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मारपीट करने वाले हमलावर बाउंसर्स का काम करते हैं। हालांकि, मारपीट का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस काे आशंका है कि आपसी रंजिश में इस हमले को अंजाम दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, हमलावरों ने पहले बंदूक के बल पर तीनों युवकों की कार को रुकवाया। फिर लाठी-डंडों से उनकी पिटाई की। पीड़ित युवकों के नाम संदीप, अक्षय और शिवजोत हैं। करीब 30 मिनट से ज्यादा हमलावरों ने कार से निकालकर तीनों युवकों को पीटा। इसके बाद हमलावर मौके से भाग गए। अक्षय और शिवजोत इमिग्रेशन एजेंसी में काम करते हैं। घटना के बाद एक टैक्सी चालक तीनों घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद एक दिन बाद रविवार को पीड़ित युवकों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की है। खरड़ के डीएसपी दीपकंवल ने बताया कि हरपाल नाम के बाउंसर्स समेत 10 के खिलाफ केस दर्ज कर किया गया है। पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि हमलावर तीनों युवकों से मारपीट का वीडियो उनके ऑफिस में देकर आए हैं। साथ ही, वहां मौजूद स्टॉफ से धमकी भरे अंदाज में कहा है कि देख लेना इस तरह से पिटाई की जाती है। अक्षय और शिवजोत इमिग्रेशन एजेंसी में काम करते हैं।