You are currently viewing ख़बर का असर.PLN द्वारा 7 दिन पहले कर दिया था भंडाफोड़ कि ये बाप बेटा फिर कर सकते है कोई बड़ा कांड. पुलिस समय रहते न करती कार्रवाई तो एक बार फिर ब्लास्ट से दहल उठते जालंधर के ये इलाके,  पुलिस ने किया पर्दाफ़ाश, दोषी गिरफ्तार

ख़बर का असर.PLN द्वारा 7 दिन पहले कर दिया था भंडाफोड़ कि ये बाप बेटा फिर कर सकते है कोई बड़ा कांड. पुलिस समय रहते न करती कार्रवाई तो एक बार फिर ब्लास्ट से दहल उठते जालंधर के ये इलाके, पुलिस ने किया पर्दाफ़ाश, दोषी गिरफ्तार

जालंधर (अमन बग्गा) PLN द्वारा 7 दिन पूर्व जो बड़ा खुलासा किया गया था आखिर वो खुलासे पर सत्य होने की मोहर लग गई। खबर द्वारा PLN ने भंडाफोड़ किया था कि खजान सिंह और गुरदीप सिंह बाप बेटा कर सकते है कोई बड़ा कांड।

गनीमत रहा कि जालंधर पुलिस अधिकारी अगर समय रहते न कोई एक्शन लेते तो पूरा इलाका किसी भी समय दहल सकता था। आप को बता दे कि जालंधर में पत्रकार वार्ता में डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि गुरदीप सिंह पुत्र खजान सिंह के प्रताप बाग स्थित गोदाम और जालंधर विहार में छापेमारी कर भारी मात्रा में पटाखा और चाइना डोर बरामद की गई है। लोग चाहे ब्लास्ट से मरे या नन्हे मुंन्हे बच्चे चाइना डोर से मगर इन दोनों बाप बेटों को मात्र पैसों से मतलब है।

पुलिस ने उक्त दोषियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।
पुलिस ने दोषीयों को काबू कर लिया है। वही खज़ान सिंह बर्ल्टन पार्क में पटाखें नही बेच पाएगा। उस का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।
हैरान कर देने वाली बात ये है कि
पैसों के लालच में खज़ान सिंह और उन का पुत्र गुरदीप सिंह किस कदर गिर गया कि उसे किसी की जान तक की कोई परवाह नही। इंसानियत भी लगता है मर चुकी है।

मार्च 2018 में गुरदीप सिंह के घर में रिहायशी एरिया में चल में अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से मरे थे दो लोग

आप को यहां बता दे कि सेंट्रल टाउन के साथ लगते मोहल्ला रियाज़पुरा में मार्च 2018 में गुरदीप सिंह के घर में रिहायशी एरिया में चल में अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 22 वर्षीय राधिका और सुनील दो निर्दोष लोगों के चिथड़े उड़ गए थे। उन की दर्दनाक मौत हो गई थी और तीन लोग घायल हो गए थे।
जिस के बाद पटाखा फैक्ट्री के मालिक गुरदीप सिंह पुत्र खज़ान सिंह पर थाना चार की पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था।

गुरदीप सिंह ने पुलिस प्रशासन की आंखों में धूल झोक कर बड़े ही शातिर अंदाज में पटाखे बेचने का लाइसेंस लेने के लिए अपने पिता के नाम से आवेदन कर दिया। और उन के द्वारा छोड़ा गया तीर लग भी पूरे निशाने पर गया। और ड्रा में उन के पिता का नाम निकल आया था।

लेकिन पुलिस ने सराहनीय कार्य करते हुए इस बड़े क्राइम का पर्दाफाश किया है।

Video देखें