You are currently viewing होशियारपुर में पंजाब नेशनल बैंक में दिनदिहाड़े लूट, 12 लाख रुपये लूट हथियारबंद लुटेरें फरार

होशियारपुर में पंजाब नेशनल बैंक में दिनदिहाड़े लूट, 12 लाख रुपये लूट हथियारबंद लुटेरें फरार

सुनिए प्रत्यक्ष दर्शी बलवीर कौर की जुबानी

 

होशियारपुर (नीरज) होशियारपुर से एक बड़ी ख़बर सामने आई है जिसमें होशियारपुर में स्थित पीएनबी के बैंक में दिन-दिहाड़े लुटेरों ने सरेआम बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गये।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार में होशियारपुर के बसी दौलत खां स्थित पंजाब नैशनल बैंक में लुटरों ने दिन-दहाड़े बैंक लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है । बताया जा रहा है कि कुल पांच लुटेरे एक गाड़ी में सवार होकर आये थे और बड़ी आसानी से बैंक में घुसे और पैसों से भरी पेटी उठाकर फरार हो गए ।

सूत्रों के अनुसार लुटेरे करीब 12 लाख रुपए की नकदी लूटने में कामयाब हुए हैं इतना ही नहीं वह जाते समय बैंक में लगे डीवीआर भी अपने साथ ले गये। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई है व लुटेरों की तलाश में जगह जगह नाकेबंदी लगा दी गयी है।

बताया जा रहा है कि दोपहर एक बजे बैंक में लेन देन का काम काम चल रहा था। बड़ी संख्या में बैंक में ग्राहक मौजूद थे। इसी दौरान अचानक हथियारबंद लोग बैंक में दाखिल हुए और धमकी देने लगी। इससे पहले की लोग कुछ समझ पाते लुटेरों ने बैंक का दरवाजा बंद कर दिया और सभी को चुपचाप रहने को कहा।

लुटेरों ने मैनेजर तेजिंदर कौर को पिस्तौल के बल बाहर निकाल दिया। बैंक में मौजूद लोगों के हाथ खड़ा कर एक साइड में कर दिया और कैशियर की केबिन में जाकर नकदी से भरा ट्रंक उठाकर चलते बने। ट्रंक में 12 लाख रुपये की नकदी थी। यही नहीं, लुटेरे सीसीटीवी की डीवीआर भी उठा ले गए। लुटेरे फगवाड़ा की तरफ से सफेद कार में सवार होकर आए थे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कर्मचारियों व ग्राहकों से भी लूट को लेकर पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि लुटेरों में एक पगड़ीधारी था, जबकि चार बिना पगड़ी वाले थे। पुलिस का कहना है कि जल्द ही लुटेरों का पता लगा देंगे।