You are currently viewing हिंदुओं के खिलाफ बहुत बड़ी साजिश का पर्दाफाश, “ब्राह्मण बबलू पंडित” नाम से हजारों की जिंदगी बर्बाद कर रहा था “नासिर खान”

हिंदुओं के खिलाफ बहुत बड़ी साजिश का पर्दाफाश, “ब्राह्मण बबलू पंडित” नाम से हजारों की जिंदगी बर्बाद कर रहा था “नासिर खान”

Punjab Live News (PLN News)

PLN : ना जाने ऐसी क्या मानसिकता है कुछ शैतानो की जो हिन्दू नाम रख रख कर घिनौने अपराध करते हैं ताकि मीडिया को हिंदुओं को बदनाम करने के बहाने मिल सकें।

नया मामला है UP के ठिरिया निजावत खां का, जहां बबलू पंडित का नाम के कुख्यात अपराधि का बोलबाला था। वह अपने को प्रस्तुत भी एक ब्राह्मण की तरह की करता था। लेकिन जब उसकी सच्चाई सामने आई तो न सिर्फ पुलिस बल्कि लोग भी दंग रह गये। असल में बबलू पंडित कोई ब्राह्मण नहीं था बल्कि व एक मुस्लिम था। बबलू पंडित का वास्तविक नाम नासिर खान है तथा वह अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है।

बबलू पंडित के नाम से चर्चित नासिर खां से पुलिस ने स्मैक बरामद कर उसे पत्‍‌नी सहित गिरफ्तार कर लिया। ठिरिया निजावत खां का रहने वाला नासिर खां सारे इलाके में बबलू पंडित के नाम से जाना जाता है। पुलिस को पता चला था कि बबलू पंडित पिछले काफी समय से स्मैक का व्यपार कर रहा है। पुलिस को उसकी तलाश थी। पुलिस ने दबिश देकर उसके व उसकी पत्‍‌नी के पास से स्मैक बरामद कर ली। बबलू पंडित के पास से 60 ग्राम व उसकी बीवी निशा खान के पास से 40 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

करीब छह माह पूर्व कुछ लड़कियों ने सीओ सिटी से इसकी शिकायत भी की थी। तब सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने इसे गिरफ्तार कर लिया था। इलाके में इसकी गुंडागर्दी के चलते लोग इसकी शिकायत करने से भी घबराते थे।इंस्पेक्टर कैंट देवेन्द्र सिंह ने बताया कि बबलू पंडित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं और वह जेल भी जा चुका है। इसकी पत्‍‌नी पहली बार पकड़ी गई है। बबलू पंडित के वेश में अपराध कर रहे नासिर खान की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय जनता ने राहत की सांस ली है और लोग पुलिस प्रशासन को धन्यवाद कह रहे हैं।

 

 

A huge conspiracy against the Hindus was wasting the lives of thousands of people named “Brahmin Bablu Pandit”, “Nasir Khan”