You are currently viewing हाईप्रोफाइल सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ , पुलिस ने छापेमारी कर बिना कपड़े 24 लड़कें लड़कियां गन्दा काम करते हुए किये काबू, मामला दर्ज

हाईप्रोफाइल सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ , पुलिस ने छापेमारी कर बिना कपड़े 24 लड़कें लड़कियां गन्दा काम करते हुए किये काबू, मामला दर्ज

 

 

गुरुग्राम पुलिस ने शहर के हाईप्रोफाइल एरिया से एक सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से बिना कपड़े 24 युवक युवतियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस पिछले काफी समय से इसकी शिकायत मिल रही थी.गिरफ्तार महिलाओं की उम्र 20 से 35 के बीच है. उन्हें सिटी कोर्ट में पेश किया गया और जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

गुरुग्राम के सुशांत लोक से पुलिस को पिछले काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि इस कोठी नंबर 160 ए में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा है. उसके बाद पुलिस एक टीम को गठित कर यहां रेड की और मौके से दो दर्जन युवक युवतियों को गिरफ्तार किया.

आरोपी राजीव यादव जो इस पूरे रैकेट को चला रहा था उसने ये कोठी किराये पर ली हुई थी. हरीश औऱ गुरमीत दोनों राजीव की इस रैकेट चलाने में सहायता करते थे.. हरीश ग्राहकों का इंतजाम करता था तो गुरमीत दिल्ली से लड़कियों को लेकर आता था.

गुरुग्राम में पुलिस की तरफ से सभी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है औऱ यही नहीं पुलिस आरोपी राजीव, गुरमीत औऱ हरीश के खिलाफ इस सेक्स रैकेट को चलाने के मामले में संबंधी धारों के तहत मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस का मानना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुलिस की मानें तो ये सभी लडकियां दिल्ली से लाई जाती थी और हरीश फोन पर ग्राहकों को लाता था. शनिवार की शाम स्पेशल पार्टी रखी गई थी.