You are currently viewing हनी महाजन का हाल जानने अमृतसर के फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हॉस्पिटल पहुंचे निशांत शर्मा समेत कई शिव सेना नेता. परिवार को हर सम्भव मदद के लिए दिया आश्वासन

हनी महाजन का हाल जानने अमृतसर के फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हॉस्पिटल पहुंचे निशांत शर्मा समेत कई शिव सेना नेता. परिवार को हर सम्भव मदद के लिए दिया आश्वासन

मुख्यमंत्री और डीजीपी की सख्ती से हिन्दू नेताओं के कातिल खा रहे जेल की हवा, अब गुरदासपुर कांड के दोषियों की बारी – निशांत शर्मा

 

अमृतसर (अमन बग्गा ) शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा हनी महाजन का हाल जानने अमृतसर के फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हॉस्पिटल पहुंचे।

उनके साथ पंजाब अध्यक्ष इशांत शर्मा, सिख संगत विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रवक्ता हरकीरत सिंह खुराना पंजाब उपाध्यक्ष अरविंद गौतम,राष्ट्रीय कौर कमेटी चैयरमेन रवि शर्मा,उत्तर भारत का चेयरमैन अमित भार्गव,ठेकेदार यूनियन के पंजाब चैयरमेन ज्ञान यादव, ओएसडी राजिंदर धारीवाल, पंजाब उपाध्यक्ष मोहित वर्मा, सोहित शर्मा जिला चेयरमैन समेत शिव सेना हिन्द के कई नेताओं ने अस्पताल में पहुंचकर शिव सेना नेता हनी महाजन का हालचाल जाना। इस मौके निशांत शर्मा ने  हनी महाजन और उन के पारिवारिक सदस्यों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

इस मौके निशांत शर्मा ने शिवसेना हिंदुस्तान यूथ विंग के प्रदेश प्रधान हनी महाजन और मृतक अशोक कुमार की मौत पर दुख प्रकट करते हुए हमले की निंदा की।

उन्होंने कहा कि हिन्दू नेताओं पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना बेहद ही घिनौनी हरकत है वही पंजाब के हिन्दू नेताओं के लिए चिंता का विषय भी है।

उन्होंने कहा कि दुखद बात यह है कि इस घटना में पड़ोसी दुकानदार अशोक कुमार के सिर और छाती में गोली लगने से मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि हनी महाजन पर हमला करने वाले हमलावरों किसी कीमत पर मुख्यमंत्री और डीजीपी नही बख्शेंगे हमे उन पर पूरा भरोसा है। और दोषी जल्दी ही गिरफ्तार होंगे ।

शर्मा ने कहा कि हम पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता से मांग करते है कि पंजाब के सभी हिन्दू संगठनों के हिन्दू नेताओं की सुरक्षा यकीनी बनाये जाए और जल्द से जल्द उन नेताओं की लिस्ट तैयार की जाए जिन्हें आतंकियों और गैंगस्टरों की तरफ से जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। और आतंकियों के निशाने पर ऐसे नेताओं की पुलिस सुरक्षा दी जाए।

शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री केप्टन अमरिंदर सिंह और डीजीपी दिनकर गुप्ता की सख्ती से हिन्दू नेताओं के कातिल जेल की हवा खा रहे है और अब गुरदासपुर कांड के दोषियों की बारी है।

उन्होंने कहा कि शिव सेना हिन्द मृतक अशोक कुमार के परिवार और हनी महाजन के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर खड़ी है।

 

उन्होंने कहा कि हमे विश्वास है कि मुख्यमंत्री केप्टन के दिशानिर्देशनुसार जैसे डीजीपी दिनकर गुप्ता साहीब ने जैसे पहले कई हिन्दू नेताओं के कातिलों और कई आंतकियो व गैंगस्टरों को पकड़ कर जेलों में पहुंचाया है ऐसे ही हनी महाजन पर हमला करने वाले दोषियों को पकड़ कर सख्त कार्रवाई करेंगे।