You are currently viewing श्री वृंदावन धाम : भगवा ओढ़ बना था पुजारी, पुलिस ने उस विकास वैध को दबोचा तो वो निकला बंगलादेशी “अब्दुल”
श्री वृंदावन धाम : भगवा ओढ़ बना था पुजारी, पुलिस ने उस विकास वैध को दबोचा तो वो निकला बंगलादेशी "अब्दुल"

श्री वृंदावन धाम : भगवा ओढ़ बना था पुजारी, पुलिस ने उस विकास वैध को दबोचा तो वो निकला बंगलादेशी “अब्दुल”

निशाने पर भगवा….

PLN : देश में घुसे अवैध बांग्लादेशी हिन्दुस्थान के लिए आज एक बड़ी आफत बन चुके हैं। पिछली सरकारों ने सत्ता पाने के लिए देश में अवैध बांग्लादेशी घुसवाये और उन्हें अपना वोट बैंक बनाया। आज ये देश के कोने में कोने में घुस चुके हैं। इन्होंने अपनी जड़ें इतनी जमा ली हैं किअब इनकी पहचान भी मुश्किल हो चुकी है। क्योंकी इनके पास राशन कार्ड, आधार कार्ड, वोट कार्ड सबकुछ है।

ऐसा ही एक वाक्या हुआ जब इस्कॉन मंदिर में जहां भगवा वहन कर पूजापाठ करने वाले एक शख्स को यूपी पुलिस ने धर दबोचा और जब उससे पूछताछ की गयी तो जो असलियत निकल कर आयी उसने अधिकारीयों के पैरों तले ज़मीन हिला के रख दी।

मिली सूचना के अनुसार श्री वृंदावन तीर्थनगरी में इस्कॉन मंदिर के समीप पूजा पाठ कर रहे एक भगवाधारी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ से पता चला ये एक अवैध बांग्लादेशी है। पकड़े गए युवक के पास से मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, लैपटॉप, आधार कार्ड सहित कई दस्तावेज मिले हैं। खुफिया विभाग और पुलिस पकड़े गए बांग्लादेशी से पूछताछ कर रही है। पकड़ा गया व्यक्ति फाल्गुन विकास वैद्य नाम से हिन्दू पुजारी बना हुआ था परन्तु उसका वास्तविक नाम अब्दुल है।